Home /News /entertainment /

BB 15: करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते पर अब ये क्या बोल गए एक्टर के पापा! कहा- 'बहुत सी चीजें हैं...'

BB 15: करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते पर अब ये क्या बोल गए एक्टर के पापा! कहा- 'बहुत सी चीजें हैं...'

करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश  बिग बॉस 15 में ही करीब आए हैं.

करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 में ही करीब आए हैं.

फैमिली वीक में बिग बॉस 15 के लव बर्ड्स करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के घरवालें भी जुड़े. दोनों परिवारों ने उनके रिश्ते को उनके सामने स्वीकार किया, जिसके बाद दोनों काफी खुश नजर आए, लेकिन हाल ही में करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते पर एक्टर की मम्मी सुनीता (Suneeta) और पापा एसपी कुंद्रा (SP Kundrra) ने जो कहा वो लोगों के मन में सवाल खड़े कर रहा है.

अधिक पढ़ें ...

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) हाल ही में कंटेस्टेंट्स की वीडियो कॉलिंग से जरिए बात अपने घरवालों से हुई. इस दौरान बिग बॉस हाउस फुल ऑफ इमोशंस से भरा नजर आया. फैमिली वीक में बिग बॉस 15 के लव बर्ड्स करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के घरवालें भी जुड़े. दोनों परिवारों ने उनके रिश्ते को उनके सामने स्वीकार किया, जिसके बाद दोनों काफी खुश नजर आए, लेकिन हाल ही में करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते पर एक्टर की मम्मी सुनीता (Suneeta) और पापा एसपी कुंद्रा (SP Kundrra) ने जो कहा वो लोगों के मन में सवाल खड़े कर रहा है.

करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते (Tejasswi Prakash and Karan Kundrra relationship) और बिग बॉस (Bigg Boss) में अपने बेटे के सफर पर एक्टर की मम्मी सुनीता (Suneeta) और पापा एसपी कुंद्रा (SP Kundrra) ने खुलकर बात की. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत की, जिसमें उन्होंने अपने विचारों को रखा.

करण कुंद्रा से 3 महीने बाद की बात
करण कुंद्रा से तीन महीने बाद बात करने के सवाल पर करण की मम्मी ने कहा कि इतने महीनों के बाद उसकी आवाज सुनना एक अद्भुत एहसास था. करण से बात करके हम बहुत खुश हुए. वह हमारी आवाज सुनकर और हमें देखकर और यह जानकर बहुत खुश हुए कि हम स्वस्थ हैं.

दोस्तों के लिए दिलदार हैं करण कुंद्रा
करण कुंद्रा के गेम पर उनके मम्मी-पापा ने कहा कि वो वो अपनी गेम अच्छे से खेल रहा है. बाहर बैठकर हम तो बस उसके लिए दुआ हा कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि जैसे गेम में देखा जाता है कि वह अपने लोगों, दोस्तों के बारे में चिंतित रहता है. वह बचपन से ही ऐसे है. उन्होंने कहा कि उसे खुद से ज्यादा अपने दोस्तों की चिंता सताती है.

तेजस्वी-करण के रिश्ते पर एक्टर के पापा का बड़ा बयान
तेजस्वी और करण के रिश्तों पर एक्टर के पापा एसपी कुंद्रा ने बात की. उन्होंने कहा कि हमने जो देखा और सुना शो पर, उसी पर भरोसा किया है. हालांकि अभी कई फैसले लेने बाकी हैं. जब हम मिलेंगे, देखेंगे और बात करेंगे, तभी किसी बात पर निर्णय होगा. दोनों घर से बाहर आएंगे तो हम उनसे मिलेंगे. कुछ चीजें हैं, जिनको बदलने की जरूरत है. हमारा इरादा यही रहेगा कि दोनों साथ में रहे. कुछ बातें हैं जो शॉर्ट आउट करनी है. बस हम इंतजार कर रहे हैं कि वह बाहर आए और हम मिलें. क्योंकि यह हमारे बेटे के जीवन और उसकी खुशी का सवाल है. वह हमारे लिए सबसे ज्यादा जरूरी है.

सलमान खान का करण को डांटना नहीं है पसंद
करण कुंद्रा की मम्मी को सलमान खान का वीकेंड के वार पर डांटना बिलकुल अच्छा नहीं लगता है. करण को टॉक्सिक बॉयफ्रेंड बुलाने पर सुनीता कहती हैं कि यह सुनकर मैं शॉक्ड हो गई थी और करण भी परेशान था. न तो वह रातभर सो पाया और न मैं सो पाई.

Tags: Bigg Boss 15, Karan Kundrra, Tejasvi Prakash

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर