Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: तेजस्वी पर करण की दीवानगी देख, सोशल मीडिया यूजर्स को याद आए ‘कबीर सिंह’

Bigg Boss 15: तेजस्वी पर करण की दीवानगी देख, सोशल मीडिया यूजर्स को याद आए ‘कबीर सिंह’

तेजस्वी और करण के रिश्ते में आया नया मोड़ (फोटो आभार Instagram/@karankundra & @tejasswiprakash)

तेजस्वी और करण के रिश्ते में आया नया मोड़ (फोटो आभार Instagram/@karankundra & @tejasswiprakash)

Bigg Boss 15: ‘बिग बॉस 15’ के तकरीबन हर एपिसोड में नए ‘ट्विस्ट एंड टर्न्स’ आते रहते हैं. इस पॉपुलर शो के लेटेस्ट एपिसोड में घर के ‘लव बर्ड्स’ कहे जाने वाले करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के रिश्ते में नया टिवस्ट आ गया है. तेजस्वी प्रकाश के प्रति करण के व्यवहार को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) का मुख्य किरदार याद आ गया है. कई यूजर्स का कहना है कि करण कुद्रा 'कबीर सिंह' की तरह बर्ताव कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    Bigg Boss 15: ‘बिग बॉस 15’ के कंटेस्टेंट करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के रिश्ते को लेकर न सिर्फ फैंस चर्चा कर रहे हैं, बल्कि हाल ही में घर में आयोजित किए गए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी दोनों के रिलेशन को लेकर सवाल पूछे गए थे. लोग इनके रिश्ते को लेकर तरह-तरह की बातें सोशल मीडिया पर कर रहे हैं. इसी बीच ऐसा लगता है कि आने वाले एपिसोड में दोनों के रिश्ते में दरार पड़ जाएगी और इसकी शुरुआत भी हो चुकी है. जहां, अब तक दर्शकों को करण और तेजस्वी के बीच खूब प्यार देखने को मिल रहा था, वहीं अब दोनों के बीच काफी लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं. सबसे मजेदार बात यह है कि दोनों के बीच बढ़ रही दूरी की वजह बने हैं विशाल कोटियन (Vishal Kotian).

    करण-तेजस्वी में तकरार
    ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash), करण कुंद्रा (Karan Kundra) से कहती हैं कि वो और विशाल सिर्फ दोस्त हैं और वह उससे दूरी बनाकर नहीं रख सकती हैं. इस पर करण कहते हैं, “तेजा, दूसरों की भी सुना करो”. दरअसल, जब विशाल कोटियन, तेजस्वी को वर्कआउट करने में मदद करते हैं, तो करण इस वजह से परेशान हो उठते हैं. बाथरूम एरिया में करण और तेजस्वी के बीच बहस होती है. तेजस्वी, करण से कहती हैं कि तुम इनसिक्योर फील कर रहे हो. इस बात पर करण और भड़क जाते हैं. करण की बातों से लगता है कि वो तेजस्वी के प्रति कुछ ज्यादा ही पजेसिव रवैया अपना रहे हैं.

    सोशल मीडिया यूजर्स को करण में दिखी ‘कबीर सिंह’ की झलक
    करण और तेजस्वी की इस नोक-झोंक पर सोशल मीडिया यूजर्स को बैठे बिठाए मसाला मिल गया. यूजर्स ने दोनों के रिश्ते की तुलना फिल्म ‘कबीर सिंह’ से कर दी. गौरतलब है कि फिल्म ‘कबीर सिंह’ में शाहिद कपूर का किरदार, कियारा आडवाणी के प्रति जरूरत से ज्यादा पजसेवि होता है. अब सोशल मीडिया के कई यूजर्स की नजर में ‘बिग बॉस 15’ में करण कुंद्रा ‘कबीर सिंह’ बन गए हैं. लोग करण और तेजस्वी की  तस्वीरों को शेयर कर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

    kabir singh

    करण कुंद्रा पर जमकर मीम्स वायरल हो रहे हैं (फोटो आभार Twitter/@

    सोशल मीडिया पर करण और तेजस्वी के वायरल हो रहे वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म ‘कबीर सिंह’ का गाना भी बज रहा है.

    हालांकि बाद में करण, तेजस्वी के पास आकर मामले को सुलझा लिया, मगर दोनों के रिश्तों में खटास जरूर आ गई है. आने वाले एपिसोड में तेजस्वी और करण के रिश्ते में क्या मोड़ आता है? यह देखने के लिए बिग बॉस के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं.

    Tags: Bigg Boss 15, Kabir Singh Movie, Karan Kundrra, Tejaswi Prakash

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर