Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले हुए एविक्ट, रश्मि देसाई को मिली फिनाले वीक में एंट्री

Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले हुए एविक्ट, रश्मि देसाई को मिली फिनाले वीक में एंट्री

अभिजीत बिचकुले और देवोलीना भट्टाचार्जी एविक्ट हुए. (फोटो साभारः Instagram @devoleena/abhijitbichukale)

अभिजीत बिचकुले और देवोलीना भट्टाचार्जी एविक्ट हुए. (फोटो साभारः Instagram @devoleena/abhijitbichukale)

'बिग बॉस 15' के लेटेस्ट एपिसोड (Bigg Boss 15 Latest Episode) में देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले एविक्ट (Devoleena Bhattacharjee Evicted) हो गए हैं. रश्मि देसाई को टिकट टू फिनाले वीक में एंट्री मिल गई है. इसके साथ ही राजीव अदातिया भी घर बाहर निकल गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15 Latest Episode) में उमर रियाज के एविक्ट होने के बाद से कोई भी कंटेस्टेंट एलिमिनेट नहीं हुआ था. लेकिन बिग बॉस 15 के लेटेस्ट एपिसोड में डबल एविक्शन हुआ है. हाल ही में, प्रतीक सहजपाल के साथ फिजिकल फाइट करने में उमर रियाज को शो से बाहर कर दिया गया था और इसके बाद से घर में कोई एमिनेशन नही हुआ था. वीकेंड का वार एपिसोड के बाद, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले एलिमिनेट (Abhijeet Bichukale Evict) हो गए हैं. ये दोनों और रश्मि देसाई तीनों एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हुए थे.

रश्मि देसाई(Rashami Desai), देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले टिकट टू फिनाले वाले टास्क नहीं जीत पाए थे, जिसकी वजह से इन्हें नॉमिनेट किया गया था. लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को चौंका दिया और तीनों लिविंग एरिया में इकट्ठा होने को कहा. बिग बॉस ने सबसे पहले तीन कंटेस्टेंट्स रश्मि, देवोलीना और अभिजीत की तारीफें की और इस सीजन में खेल के प्रति उनके जुनून की सराहना की और इस सीजन को सफल बनाने में महत्वपूर्ण निभाने की तारीफ की.

राजीव अदातिया हुए घर से बाहर

इसके बाद, रश्मि देसाई ने उन्हें दो बार मौका देने के लिए बिग बॉस का शुक्रिया अदा किया. देवोलीना भट्टाचार्जी भावुक हो गईं और कहा कि वह घर के बाहर रश्मि देसाई से मिलने की कोशिश करेंगी और मतभेदों को भी सुलझाएंगी. अभिजीत बिचकुले ने भी उन्हें बीबी 15 का हिस्सा बनाने के लिए बिग बॉस का शुक्रिया अदा किया. फिर बिग बॉस ने ऐलान किया कि घर में राजीव अदतिया का सफर खत्म हो गया है.

रश्मि देसाई को मिला टिकट टू फिनाले

बिग बॉस ने रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचकुले को पोडियम पर खड़े होने के लिए कहा. राजीव अदतिया (Rajiv Adatia Exit) को एक बजर दबाने के लिए कहा गया, जिसने नॉमिनेट कंटेस्टेंट्स के चारों ओर आतिशबाजी की. रश्मि देसाई के सामने एक टिकट टू फिनाले वीक का बोर्ड उल्टा लटक गया और वह एलिमिनेशन से बच गई.

देवोलीना और अभिजीत बिचुकले हुए एविक्ट

देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले (Devoleena Bhattachargee Abhijit Bichukale Elimination) को घर से एलिमिनेट हो गए. बिग बॉस ने राजीव अदातिया को इन दोनों कंटेस्टेंट्स के साथ घर बाहर आने का आदेश दिया. देवोलीना, अभिजीत और राजीव घर से बाहर निकलने से पहले सभी कंटेस्टेंट्स से विदाई ली.

Tags: Bigg Boss 15, Devoleena Bhattacharjee

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर