Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी-प्रतीक सहजपाल के बीच बढ़ रही हैं नजदीकियां, अभिजीत बिचुकले हुए गमगीन

Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी-प्रतीक सहजपाल के बीच बढ़ रही हैं नजदीकियां, अभिजीत बिचुकले हुए गमगीन

बिग बॉस 15 में नए रिश्ते बन रहे हैं, पुराने टूट रहे हैं (फोटो आभार Instagram/@devoleenabhattacharjee)

बिग बॉस 15 में नए रिश्ते बन रहे हैं, पुराने टूट रहे हैं (फोटो आभार Instagram/@devoleenabhattacharjee)

‘बिग बॉस15’ (Bigg Boss15) में हर एपिसोड के साथ नए रिश्ते बनते और टूटते नजर आते हैं. शो में रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी (Rashami Desai–Devoleena Bhattacharjee) अब एक-दूसरे की दुश्मन बन गई हैं. वहीं अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukale) और देवोलीना की दोस्ती भी टूट गई है. साथ ही शो में नए रिश्ते भी बनते दिखाई दे रहा है. देवोलीना ने अपनी फीलिंग प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के साथ शेयर की है.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss15)  के पिछले कुछ एपिसोड्स में घर का महौल कुछ बदला सा नजर आ रहा है. कंटेस्टेंट्स के बीच खूब फाइट हुई है. रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी (Rashmi Desai – Devoleena Bhattacharjee) की दोस्ती अब टूट गई है. दोनों एक-दूसरे के खिलाफ हो गए हैं. वहीं अभिजित बिचुकले (Abhijeet Bichukale) के ‘पप्पी’ मांगने पर भी घर में बड़ा बवाल हुआ. ‘वीकएंड का वार’ में सलमान खान ने अभिजित की जमकर खबर ली. वहीं देवोलीना को घरवालों ने जेल की सजा सुनाई. ऐसे में अब शो में नए रिश्ते बनते भी दिखाई दे रहे हैं. वहीं ‘बिग बॉस 15’ के लेटेस्ट प्रोमो में देवोलीना के इग्नोर करने पर अभिजीत दुखी होते हुए दिखाई दे रहे हैं.

    देवोलीना और प्रतीक आ रहे हैं करीब

    ‘बिग बॉस 15’ के लेटेस्ट एपिसोड (Bigg Boss 15 Latest Episode) में देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इमोशन को प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के साथ साझा किया. वह गार्डन एरिया में प्रतीक के साथ बातचीत करती हुई नजर आईं और कहा कि वो उनकी तरफ अट्रैक्ट हो रही  हैं. साथ ही देवोलीना ने प्रतीक के खेल की तारीफ भी की. उन्होंने प्रतीक से कहा, ‘शुरुआत में मैं तुम्हें गलत समझती थीं, मगर आहिस्ता-आहिस्ता मैं तुम्हारी तरफ अट्रैक्ट होने लगी, मैं तुमसे जुड़ा हुआ महसूस करती हूं.’ आने वाले एपिसोड में दर्शक नए रिश्ते को बनते देख पाएंगे. वहीं राखी सावंत और उमर रियाज, अभिजीत की उदासी का मजे लेते हुए दिखाई देते हैं.

    राखी सावंत और उमर रियाज ने अभिजीत के लिए मजे

    प्रोमो में राखी, देवोलीना की बात करते हुए अभिजीत से कहती हैं, “तुमको बहुत पसंद है ना वो, पता चलता है दादा.” साथ ही उमर भी अभिजीत को चिढ़ाते हुए कहते हैं कि वो देवोलीना के बगैर बहुत अकेला फील कर रहे हैं. मगर राखी और उमर की बातों के दौरान अभिजीत चुप ही नजर आते हैं.

    अभिजीत ने मांगी थी ‘पप्पी’

    दरअसल, एक टास्क में अभिजीत बिचुकले देवोलीना भट्टाचार्जी का सपोर्ट बनकर खेल रहे थे. इस दौरान वह टास्क में देवोलीना के लिए जमकर चोरी भी कर रहे थे लेकिन तभी उन्होंने कहा कि वह देवोलीना के लिए जान भी दे देंगे और क्या वह उन्हें किस देंगी. इस दौरान वह अपने गाल पर भी हाथ लगाते हैं. देवोलीना, अभिजीत की इस बात पर भड़क जाती हैं, जिसके बाद घर में जोरदार हंगामा होता है.

    वीकएंड के वार पर ‘पप्पी’ मांगने मुद्दे पर सलमान खानने अभिजीत की जमकर खबर ली और उस फूटेज को घर के सदस्यों को फिर से दिखाया भी था. बहरहाल, आने वाले एपिसोड में देवोलीना और प्रतीक के बीच बढ़ती नजदिकियों पर अभिजीत  कैसे रिएक्ट करते हैं यह देखना दर्शकों के लिए वाकई दिलचस्प होगा.

    Tags: Bigg boss, Bigg Boss 15, Devoleena Bhattacharjee

    अगली ख़बर