Home /News /entertainment /

BB15: करण कुंद्रा में तेजस्वी प्रकाश के लिए दिखी दीवानगी, बोले- 'अगर बाहर कोई बॉयफ्रेंड हुआ तो...'

BB15: करण कुंद्रा में तेजस्वी प्रकाश के लिए दिखी दीवानगी, बोले- 'अगर बाहर कोई बॉयफ्रेंड हुआ तो...'

करण-तेजस्वी की केमिस्ट्री फैंस पसंद कर रहे हैं. ( फोटो आभार instagram/@karankundrra & @tejasswiprakash)

करण-तेजस्वी की केमिस्ट्री फैंस पसंद कर रहे हैं. ( फोटो आभार instagram/@karankundrra & @tejasswiprakash)

करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश (Karan Kundrra Tejasswi Prakash) की जोड़ी को ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. दोनों शो में लड़ाई भी करते हैं और अगले ही पल एक-दूसरे को गले लगा कर प्यार भरी बातें भी करते हैं. लेटेस्ट एपिसोड (Bigg Boss 15 Latest Episode) में भी तेजस्वी कहती हुई नजर आती हैं कि वह घर में सभी का ख्याल रखती हैं. वहीं करण तेजस्वी के बॉयफ्रेंड को लेकर एक बड़ी बात कहते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Karan Kundrra Tejasswi Prakash) कभी प्यार में डूबे नजर आते हैं तो कभी एक-दूसरे से लड़ते हुए दिखाई देते हैं. शो के लेटेस्ट एपिसोड (Bigg Boss Latest Episode) में भी करण-तेजस्वी एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए जमकर बहस की, फिर गले भी लगे.  करण, तेजस्वी से कहते हैं, ‘जैसे-जैसे दिन गुजर रहे हैं, मेरा प्यार तुम्हारे प्रति और बढ़ता ही जा रहा है.’ साथ ही तेजस्वी के टास्क नहीं जीतने पर अपना दुख भी जताते हैं. वह कहते हैं कि वह इस बात से खुश नहीं हैं.

    कायर कहने पर करण को लगा बुरा
    इसके बाद करण ने प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) का जिक्र करते हुए तेजस्वी से कहा, ‘मुझे इस बात से निराशा है कि तुमने प्रतीक के लिए लिए मुझे कायर कहा, जो कि इस शो में मेरा सबसे बड़ा प्रतिद्वंदी है.’ दूसरी तरफ तेजस्वी, करण से कहती हैं, ‘मैं घर में सभी की भावनाओं की परवाह करती हूं, जब मैं रो रही थी, तो तुमने ध्यान ही नहीं दिया और इतना ही नहीं मुझे खुद से दूर भी कर दिया’. इस बात पर करण इमोशनल होते हुए कहते हैं कि अगर वह रोते नहीं हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि उनमें इमोशन नहीं हैं.

    तेजस्वी किन चीजों से थक गई हैं?
    तेजस्वी यह भी कहती हुई नजर आती हैं कि वह इन सभी चीजों से थक चुकी हैं. इस पर करण कहते हैं कि क्या वह गलतियां करने से या फिर निशांत और प्रतीक को सपोर्ट करने से थक गई हैं. फिर तेजस्वी, करण से कहती हैं कि जब कोई रोता है तो उसके साथ कैसा व्यवहार करना चाहिए.

    करण ने तेजा के BF के बारे में कही यह बात
    इसी बीच तेजस्वी, करण के पास से उठकर जाने की कोशिश करती है मगर करण उन्हें गले लगा लेते हैं. तेजा, करण से गले मिलकर रोने लगती हैं और वो उन्हें शांत कराते हैं. फिर तेजस्वी के कानों में फुसफुसाते हुए करण कहते हैं, ‘बाहर जा कर पता लगेगा तेरा कोई बॉयफ्रेंड है तो उसके साथ अलग से लगा हूं’. करण, तेजस्वी के सिर पर अपना हाथ रखते हैं और वह फ्रस्टेट दिखाई देते हैं. फिर तेजस्वी कहती हैं, ‘मत बोल फालतू में.’

    तेजा ने लगाया था पक्षपात का आरोप
    दरअसल, एक टास्क के दौरान करण संचालक की भूमिका में थे. वह टास्क प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी के बीच था. उस टास्क में शमिता शेट्टी विनर बनी थीं. इस बात पर तेजस्वी ने प्रतीक को सपोर्ट करते हुए कहा था कि करण, उमर और राखी ने गलत तरीके से शमिता को विनर बनाया है. तेजस्वी के इस आरोप से करण नाराज थे.

    Tags: Bigg Boss 15, Karan Kundrra, Tejasvi Prakash

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर