Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: राखी सावंत ने उड़ाई प्रतीक सहजपाल की खिल्ली, बताया देवोलीना भट्टाचार्जी का 'चमचा'-'चापलूस'

Bigg Boss 15: राखी सावंत ने उड़ाई प्रतीक सहजपाल की खिल्ली, बताया देवोलीना भट्टाचार्जी का 'चमचा'-'चापलूस'

राखी सावंत और देवोलीना की बहस में प्रतीक कूदे (फोटो आभार instagram/@pratiksehajpal & @devoleenabhattacharjee)

राखी सावंत और देवोलीना की बहस में प्रतीक कूदे (फोटो आभार instagram/@pratiksehajpal & @devoleenabhattacharjee)

‘बिग बॉस15’ (Bigg Boss 15) का फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है, वैसे-वैसे घरवाले अपने असली रूप में आ रहे हैं. इस वक्त सिर्फ राखी सवांत (Rakhi Sawant) ही फिनाले में पहुंची हैं. बाकी घरवाले इस कोशिश में लगे हुए हैं कि कैसे फिनाले तक पहुंचे. इस चक्कर में कई टास्क भी रद्द हुए. अब शो में एलिमिनेशन टास्क चल रहा है. इस दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी, प्रतीक  सहजपाल और राखी सावंतhata (Devoleena Bhattacharjee Pratik Sehajpal Rakh Sawant) में जोरदार बहस हुई.

अधिक पढ़ें ...

    पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) अपने रोमांचक दौर में पहुंच गया है. फिनाले के करीब आते ही कंटेस्टेंट्स में एक-दूसरे से आगे बढ़ने की होड़ मची हुई है. ‘बिग बॉस 15’ के लेटेस्ट एपिसोड (Bigg Boss 15 Latest Episode) में शो के अंदर कई ‘ट्विस्ट एंड टर्न्स’  देखने को मिले. इस वक्त शो में 5 कंटेस्टेंट के बीच एलिमिनेशन टास्क (Bigg Boss 15 Elimination Task) चल रहा है. टास्क के शुरू होने से पहले देवोलीना भट्टाचार्जी, तेजस्वी प्रकाश (Devoleena Bhattacharjee Tejasswi Prakash) को कुछ टिप्स देती नजर आईं. इस पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) नाराज दिखाई दीं.

    तेजा को सलाह देने पर देवोलीना पर भड़कीं राखी

    इस समय राखी सावंत (Rakhi Sawant) ही एक ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जो फिनाले वीक में पहुंची हैं. इसके बाद कई ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क (Ticket To Finale Task) हुआ, मगर सभी रद्द हो गए. इस पर बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को जमकर फटकार लगाई और घोषणा किया कि अब ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क नहीं होगा. इसकी जगह पर एलिमिनेशन टास्क होगा. इस टास्क में पांचों नॉमिनेटेड सदस्यों को बारी-बारी से 28 मिनट तक बॉक्स में बैठना था. इस टास्क में तेजस्वी को भी हिस्सा लेने था. लिहाजा, देवोलीना उन्हें सलाह देने लगीं कि इस टास्क को वो कैसे कर सकती हैं. इस पर टास्क की संचालक राखी सावंत ने आपत्ति जताई कि वो इस तरह तेजस्वी की मदद नहीं कर सकती हैं.

    राखी-देवोलीना में बहस

    देवोलीना को राखी की बात अच्छी नहीं लगी. उन्होंने राखी से कहा कि वो अपने दोस्त को टास्क से पहले बस सलाह दे रही हैं और यह नियम के खिलाफ नहीं है. साथ ही वो राखी से कहती हैं कि उन्हें रिश्तों का महत्व नहीं मालूम है. देवोलीना के इतना कहते ही राखी और भड़क जाती हैं.

    बहस में प्रतीक की एंट्री

    राखी सावंत, देवोलीना पर पलटवार करते हुए कहती हैं कि वो उन्हें रिश्तों का पाठ न पढ़ाएं.  राखी और देवोलीना को बहस करता देख प्रतीक सहजपाल बीच में कहते हैं, ‘देवोलीना चाहे तो अपने दोस्त को सलाह दे सकती हैं. यह उनकी मर्जी है. इस पर कोई सवाल नहीं कर सकता हैं’. प्रतीक की बातों से राखी का पारा और चढ़ जाता है.

    राखी ने प्रतीक को कहा ‘चमचा’

    राखी सावंत, प्रतीक सहजपाल को ‘चमचा’ और ‘चापलूस’  कहती हैं. इस पर प्रतीक उनसे बहस करने लगते हैं. राखी अपने एक पैर को उठाकर कहती हैं, ‘टॉक टू माय लेग’.  इस पर प्रतीक उन्हें वीकएंड का वार एपिसोड को याद दिलाते हुए कहते हैं, ‘फालतू का कंटेंट मत क्रिएट करो’.

    Tags: Bigg boss

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर