Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर तगड़ी प्लानिंग, शमिता शेट्टी को मिलेगा सरप्राइज!

Bigg Boss 15: शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर तगड़ी प्लानिंग, शमिता शेट्टी को मिलेगा सरप्राइज!

शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आईं थी. (फाइल फोटो)

शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आईं थी. (फाइल फोटो)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में इस हफ्ते मिड वीक डबल इविक्शन हुआ है. इसके बाद लोग वाइल्ड कार्ड एंट्री (Wild Card Entry) को लेकर कयास लगा रहे हैं. कहा जा रहा है कि मेकर्स बिग बॉस हाउस में राकेश बापट (Raqesh Bapat) को एंट्री देने की प्लानिंग कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में इस हफ्ते मिड वीक इविक्शन हुआ था जिससे फैंस काफी शॉक्ड हुए. विधि पांड्या (Vidhi Pandya) और डोनल बिष्ट (Donal Bisht) दोनों को ही इनहाउस वोटिंग के चलते शो से बाहर होना पड़ा. अब शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के नामों की चर्चा भी शुरू हो गई है. माना जा रहा है कि बिग बॉस मेकर्स वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए घर में बड़ा धमाका कर सकते हैं. मेकर्स वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के जरिए शो की टीआरपी बढ़ाना चाहेंगे. ऐसे में बिग बॉस में आने वाले दिनों में एक खास चेहरा देखने को मिल सकता है.

    दरअसल, बिग बॉस राकेश बापट को एंट्री देने की प्लानिंग कर रहे हैं. बिग बॉस की तरफ से शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है. राकेश बापट और शमिता शेट्टी को एक साथ शो में देखना उनके फैंस के लिए मजेदार होगा. आपको बता दें कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट ‘बिग बॉस ओटीटी’ में मिले थे और वहां कनेक्शन बनने के बाद दोनों काफी करीब आए थे.

    राकेश और शमिता ने कंफर्म भी किया था कि दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं. उन्होंने ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में ही कहा था कि शो के बाहर भी उनकी दोस्ती बनी रहेगी. हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को अभी ऑफिशियल नहीं किया है. शो के बाहर दोनों कई बार लंच डेट और डिनर डेट पर स्पॉट किए गए थे.

    ‘बिग बॉस 15’ में भी राकेश बापट बाहर से शमिता शेट्टी को सपोर्ट कर रहे हैं. वहीं, शो में शमिता को कई बार राकेश बापट को मिस करते हुए देखा गया. कुछ समय पहले शमिता शेट्टी ने जय भानुशाली के साथ अपनी फीलिंग शेयर की थी. जिसके बाद जय भानुशाली ने उन्हें सिखाया था कि अच्छी मराठी पत्नी कैसे बनते हैं. जय ने शमिता को ‘हे प्लीज लिसन’ को मराठी में ट्रांसलेट करने के लिए कहा था. तेजस्वी प्रकाश ने शमिता को पोहे बनाने के लिए कहा जिसके बाद शमिता ने कहा कि वो राकेश के लिए कुक रख लेंगी.

    जय भानुशाली कई बार शमिता शेट्टी को ‘शमिता राकेश बापट’ बोलकर चिढ़ाते हुए नजर आए हैं. शमिता इस पर शर्म से लाल हो जाती हैं. अब जब राकेश बापट ‘बिग बॉस 15’ के घर में उनकी आंखों के सामने होंगे तो वो कैसे रिएक्ट करेंगी ये देखना दिलचस्प होगा.

    Tags: Bigg Boss 15, Shamita Shetty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर