Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: मायशा अय्यर हुईं घर से OUT, आज होगा एक और एलिमिनेशन

Bigg Boss 15: मायशा अय्यर हुईं घर से OUT, आज होगा एक और एलिमिनेशन

मायशा अय्यर स्प्लिट्सविला विनर रह चुकी हैं. फाइल फोटो.

मायशा अय्यर स्प्लिट्सविला विनर रह चुकी हैं. फाइल फोटो.

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर से इस बार दो कंटेस्टेंट्स बाहर होने वाले हैं. आज यानी रविवार को एक कंटेस्टेंट को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा. इस हफ्ते नॉमिनेशन में पांच लोग थे. मायशा के साथ -साथ सिंबा नागपाल, अफसाना खान, उमर रियाज, ईशान सहगल भी घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेटिड थे. घरवालों को अब तक पता नहीं है कि आज क्या होने वाला है.

अधिक पढ़ें ...

    बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में इस बार सलमान खान (Salman Khan) कंटेस्टेंट को शनिवार को बड़ा झटका देते हुए इविक्टेड कंटेस्टेंट के नाम की घोषणा कर दी. वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट को उनके हफ्तेभर के खेल बारे में बताया. दिवाली स्पेशल वीकेंड होने की वजह से कंटेस्टेंट एविक्शन के लिए तैयार नहीं थे, लेकिन सलमान खान ने सभी को चौंका दिया और एविक्शन का ऐलान कर दिया. स्प्लिट्सविला विनर मायशा अय्यर (Miesha Iyer) अब शो से बाहर हो गई हैं. शो के दौरान मायशा को अपना दिल दे बैठे कंटेस्टेंट ईशान सहगल (Ieshaan Sehgal) ये सुनते ही फूट-फूटकर रोने लगे.

    बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर से इस बार दो कंटेस्टेंट्स बाहर होने वाले हैं. आज यानी रविवार को एक कंटेस्टेंट को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा. इस हफ्ते नॉमिनेशन में पांच लोग थे. मायशा के साथ -साथ सिंबा नागपाल, अफसाना खान, उमर रियाज, ईशान सहगल भी घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेटिड थे. घरवालों को अब तक पता नहीं है कि कल क्या होने वाला है. ईशान सहगल (Ieshaan Sehgal) जहां मायशा अय्यर (Miesha Iyer) के जाने से परेशान दिखे वहीं, मायशा काफी शांत नजर आईं.

    माइशा अय्यर को पहले बिग बॉस ने कन्फेशन रूम में बुलाया. उसके बाद उन्हें उनके एविक्शन के बारे में बताया. सलमान खान ने उनका नाम लिया. इसके बाद वह सभी से मिलीं. ईशान को गले लगाते हुए उन्होंने यह कहा कि अगर आज मैं इस शो से बाहर नहीं होती तो शायद आप इस शो से बाहर हो जाते.

    दूसरी ओर सलमान खान सभी कंटेस्टेंट को अलर्ट करते हुए कहते हैं कि जिन लोगों के लिए कॉल आए हैं, इससे बाकियों को सीख लेने का समय है कि आखिर उनसे कुछ भी क्यों नहीं पूछा गया. भाईजान ने माइशा से ईशान सहगल के साथ रिलेशन पर चर्चा भी की.

    अब आज घर से बेघर कौन होगा, इस बात की अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन वोटिंग ट्रेंड्स को देखा जाए तो ईशान सहगल आज के एपिसोड में बिग बॉस के घर से बाहर हो सकते हैं. राजीव के घर में आने के बाद ईशान और मायशा में दूरिया आती हुई नजर आ रही थीं और शायद यही वजह है कि ऑडियंस उनसे कनेक्ट नहीं कर पा रही थी.

    Tags: Bigg boss, Bigg Boss 15, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर