Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: मायशा अय्यर ने डोनल विष्ट पर लगाए नाखून और लात मारने के आरोप, 'हिंसा' की और 'गाली' भी दी

Bigg Boss 15: मायशा अय्यर ने डोनल विष्ट पर लगाए नाखून और लात मारने के आरोप, 'हिंसा' की और 'गाली' भी दी

डोनल बिष्ट और मायशा अय्यर के बीच लड़ाई हुई.
(फोटो साभारः Instagram @donalbisht/mieshaiyer)

डोनल बिष्ट और मायशा अय्यर के बीच लड़ाई हुई. (फोटो साभारः Instagram @donalbisht/mieshaiyer)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट एपिसोड में मायशा अय्यर और डोनल बिष्ट के बीच लड़ाई हुई. मायशा ने डोनल को गाली भी दी. उन्होंने डोनल पर उन्हें नाखून और लात मारने के आरोप लगाए. वहीं, डोनल ने भी बताया कि उन्हें भी चोटें लगी हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट एपिसोड में ‘जहर का कहर’ वाला टास्क जारी रहा. शो की शुरुआत जंगलवासियों के मशीन से जूस निकालने वाले कंपीटिशन से हुई. इस टास्क में जंगलवासी की तीन टीम- टाइगर, डियर और प्लांट में बंटे थे. टास्क के दौरान जंगलवासियों के बीच शारीरिक रूप से हिंसा हुई. कई कंटेस्टेंट्स को गंभीर चोटें लगी हैं. टास्क में अपना जार बचाने के लिए जब विधि पांड्या पूरी ताकत लगा रही थीं और बाकी सभी- जय भानुशाली, करण कुंद्रा, डोनल बिष्ट, उमर रियाज उनका जार गिराने की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान विधि को भी चोट आई और डोनल को भी चोटें आईं.

    इस बीच मायशा अय्यर (Miesha Iyer) को भी चोटें आई और वह विधि पांड्या को वॉशरूम ले गईं और उनसे पूछा कि टाइगर टीम से का लीडर कौन है. विधि ने जवाब दिया, ‘जय भानुशाली.’ मायशा, जय के पास जाती हैं और उनसे कहती हैं कि डोनल बिष्ट ने उनके बाल खींचे, उनके चेहरे पर नाखून मारे हैं और वह उन्हें किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ेंगी. इसके बाद, मायशा काफी गुस्से में जाकर डोनल के साथ मारपीट करने की कोशिश करती हैं. लेकिन वहां मौजूद कंटेस्टेंट्स उन्हें रोक लेते हैं तभी मायशा, डोनल को गाली देती हैं और कहा कि डोनल ने टास्क के दौरान उन्हें लात भी मार रही थी.

    डोनल बिष्ट (Donal Bisht) ने करण कुंद्रा को अपने नाखून दिखाते हुए कहती हैं कि उनके बड़े नाखून है ही नहीं, तो वह कैसे किसी को नाखून से खरोंच मार सकती हैं. डोनल ने कहा कि उनके चेहरे पर भी खरोंच आईं हैं. डोनल ने मायाशा को ‘झूठा’ भी कहा. उन्होंने कहा कि टास्क के दौरान लोगों को चोट लगती है लेकिन उन्होंने मायशा को चोट नहीं पहुंचाई है.

    वहीं, ईशान सहगल (Ishaan Sehgaal) एक कोने में जाकर सिंबा नागपाल पर कंधे पर सिर रखकर रोते हुए नजर आए. वह सिंबा से कहते हैं कि जब वह टास्क के दौरान मायशा का बचाव कर रहे थे, तो उन्होंने मायशा ने उन्हे धक्का दे दिया था. वह इससे दुखी होकर रोते हैं. उन्होंने सिंबा को बताते हैं कि वह पहले से ही एक कमजोर स्थिति में है. ईशान ने सफाई दी कि उन्होंने मायशा की इमेज खराब न करने के लिए किया लेकिन वह परवाह नहीं करती और अपनी मां को याद करके रोती हैं. सिंबा, ईशान को गले लगाते हैं और इमोशनल सपोर्ट देते हैं. वह उसे अपने लिए खेलने की सलाह दी. इस बात पर फोकस करते हैं कि वह घर के अंदर किस लिए आए हैं.

    Tags: Bigg Boss 15, Jay Bhanushali, Karan Kundrra

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर