• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss 15: मायशा-ईशान कैमरे के सामने फिर हुए बेहद करीब, लोग बोले- 'अरे...इतनी भी जल्दी क्या है!'

Bigg Boss 15: मायशा-ईशान कैमरे के सामने फिर हुए बेहद करीब, लोग बोले- 'अरे...इतनी भी जल्दी क्या है!'

मायशा और ईशान सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

मायशा और ईशान सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

मायशा अय्यर (Miesha Iyyer) और ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) के बीच 'लव लपाटा' रोज गहराता जा रहा है. जो लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है. सोशल मीडिया पर नया प्रोमो देख यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

  • Share this:

    ‘बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)’ से पहला एलिमिनेशन हो चुका है. घर से पहले हफ्ते में मॉडल और एक्टर साहिल श्रॉफ (Sahil Shroff) को जनता ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है. कंटेस्टेंट्स के हर रंग अब धीरे-धीरे सबके सामने आ रहे हैं. बिग बॉस में यूं तो कई जोड़ी बनीं, लेकिन शो के पहले हफ्ते में कोई इतना पास नहीं आया, जितने मायशा अय्यर (Miesha Iyyer) और ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal). शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें मायशा और ईशान कैमरे के सामने बेहद करीब आते दिखाई दिए. ये प्रोमो सामने आने के बाद मायशा और ईशान को लोग ट्रोल कर रहे हैं.

    मायशा अय्यर (Miesha Iyyer) और ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) के बीच ‘लव लपाटा’ रोज गहराता जा रहा है. इतना कि दोनों बिग बॉस के घर में कभी एक कंबल में तो कभी साथ में रोमांस करते नजर आते रहते हैं. हाल ही में चैनल की तरफ से एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें दोनों नेशनल टीवी पर इंटीमेट होते दिखाई दे रहे हैं, जो यूजर्स को बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)


    मायशा-ईशान की इस हरकत को सोशल मीडिया पर लोग ‘घटिया’ बता रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. कोई कह रहा है, ‘इन्हें घर से बाहर निकाल देना चाहिए’. तो कोई कह रहा है कि इतनी भी क्या जल्दी है. एक यूजर ने लिख- ‘मां बाप घर में देख रहे होंगे कुछ तो शर्म करो’. एक अन्य ने लिखा- ‘ये नेशनल टेलीविजन पर हैं, भूल गए लगता है’.

    एक यूजर ने लिखा- ‘ईशान सहगल और माइशा अय्यर इतनी फेकपंती ना कर‍ियो प्लीज, ऑड‍ियंस बेवकूफ नहीं है कि आप बोलते रहो कि ये फैक्ट फेक नहीं है. सच में तुम्हारा रिश्ता विश्वसुंदरी की आवाज से भी ज्यादा परेशान करने वाला है.’

    आपको बता दें कि दोनों के रिश्ते को लेकर वीकेंड के वार पर सलमान खान ने भी सवाल खड़े किए थे. उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि बिग बॉस के इतिहास में इतनी जल्दी प्यार किसी को नहीं हुआ.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज