Home /News /entertainment /

BB-15: अभिजीत पर भड़कीं नेहा भसीन बोलीं- 'जूते से मारूंगी', बिचुकले का जवाब सुन सब रह गए Shocked !

BB-15: अभिजीत पर भड़कीं नेहा भसीन बोलीं- 'जूते से मारूंगी', बिचुकले का जवाब सुन सब रह गए Shocked !

नेहा भसीन और अभिजीत बिचुकले में हुई बहस. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @colorstv)

नेहा भसीन और अभिजीत बिचुकले में हुई बहस. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @colorstv)

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) प्रोमो में सबसे पहले कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) को करण कुंद्रा (Karan Kundrra) पर इस बात को लेकर बरसते देखा जा सकता है कि वह तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) से बदतमीजी से बात करते हैं. साथ ही उनसे यह भी कहती हैं कि वह टॉप 5 में जाना भी डिजर्व नहीं करते. वह तेजस्वी के बॉयफ्रेंड होने के बाद भी उनका सपोर्ट नहीं कर रहे.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के फिनाले से पहले मेकर्स पूरी कोशिश कर रहे हैं कि दर्शकों के मनोरंजन में कोई कमी ना रह जाए. पिछले वीकेंड का वार में बिग बॉस (Bigg Boss) में कई सितारों ने शिरकत की और एक बार फिर कुछ ऐसा ही होता नजर आ रहा है. बिग बॉस 15 के इस रविवार के एपिसोड में कुछ एक्स कंटेस्टेंट और टीवी सेलेब्स शो में अपने फेवरेट घरवाले का सपोर्ट करने पहुंचेंगे. जहां वह अन्य कंटेस्टेंट्स की धज्जियां भी उड़ाने वाले हैं. हाल ही में शो का प्रोमो (Bigg Boss 15 Promo) जारी किया गया है, जिसमें घरवालों के सपोर्ट में आए सेलेब्स को अन्य कंटेस्टेंट्स पर बरसते देखा जा सकता है.

    इस प्रोमो में सबसे पहले कश्मीरा शाह को करण कुंद्रा (Karan Kundrra) पर इस बात को लेकर बरसते देखा जा सकता है कि वह तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) से बदतमीजी से बात करते हैं. साथ ही उनसे यह भी कहती हैं कि वह टॉप 5 में जाना भी डिजर्व नहीं करते. वह तेजस्वी के बॉयफ्रेंड होने के बाद भी उनका सपोर्ट नहीं कर रहे. इसके बाद कश्मीरा, तेजस्वी से अपना दिमाग इस्तेमाल करने को कहती हैं.

    वहीं दूसरी ओर दिव्या अग्रवाल करण का समर्थन करती नजर आती हैं और कहती हैं, कि करण ने घर में अपने लिए एंट्री ली थी. इसके बाद दिव्या और शमिता की बहस देखने को मिलती है. वहीं देवोलीना के दोस्त विशाल सिंह उन पर नाराजगी जाहिर करते हैं. लेकिन, सबसे ज्यादा गुस्से में नेहा भसीन नजर आती हैं. जिनकी अभिजीत बिचुकले से तीखी बहस भी होती है.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट और फिर बिग बॉस 15 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली नेहा भसीन, अभिजीत बिचुकले को रियेलिटी चैक देते हुए कहती हैं कि ‘पैर की जूती बोलेंगे ना, जूते से मारूंगी आपको अंदर आकर.’ नेहा भसीन की बात सुनते ही अभिजीत भी गुस्से में आ जाते हैं और कहते हैं- ‘मेरी भाभी है ना, टकली करेगी तुझको.’

    इस पर नेहा कहती हैं कि ‘अभिजीत, आप मुंह लगने के लायक भी नहीं हैं.’ वहीं अभिजीत का स्टेटमेंट सुनने के बाद सलमान खान सहित हर कोई हैरान रह जाता है. इससे पहले शनिवार के एपिसोड में सलमान खान ने अभिजीत बिचुकले और करण कुंद्रा को खूब फटकार लगाई थी, जिसे लेकर करण काफी उदास भी नजर आते हैं.

    Tags: Bigg Boss 15, Neha Bhasin, Tejaswi Prakash

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर