Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: नेहा भसीन ने प्रतीक को 'लैप डांस' देने के दावों पर दी प्रतिक्रिया, बोलीं- 'ये महिलाओं...'

Bigg Boss 15: नेहा भसीन ने प्रतीक को 'लैप डांस' देने के दावों पर दी प्रतिक्रिया, बोलीं- 'ये महिलाओं...'

शो में नेहा भसीन ने कह दिया था कि पता नहीं बाहर शादी है या नहीं'. (Photo @nehabhasin4u/Instagram)

शो में नेहा भसीन ने कह दिया था कि पता नहीं बाहर शादी है या नहीं'. (Photo @nehabhasin4u/Instagram)

नेहा भसीन से एक यूजर ने आस्क मी एनिथिंग सेशन के दौरान प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के साथ उनके संबंध पर सवाल किए. जिसे लेकर नेहा भड़क गईं और उन्होंने शख्स को इसका शानदार जवाब भी दिया. इंस्टाग्राम यूजर ने नेहा भसीन पर आरोप लगाते हुए दावा किया कि बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के दौरान वह 'भूल गईं' थीं कि वह संगीतकार समीर उद्दीन (Sameer Uddin) के साथ शादी कर चुकी हैं. उन्होंने शादीशुदा होते हुए भी प्रतीक को 'लैप डांस' दिया था. नेहा भसीन हाल ही में जय भानुशाली और विशाल कोटियान के साथ बिग बॉस हाउस से एविक्ट हुई हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की कंटेस्टेंट और सिंगर नेहा भसीन ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग (एएमए) सेशन के दौरान अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए. सेशन में एक शख्स ने नेहा से प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के साथ उनके संबंध पर भी सवाल किए. जिसे लेकर नेहा भड़क गईं और उन्होंने शख्स को इसका शानदार जवाब भी दिया. इंस्टाग्राम यूजर ने नेहा भसीन पर आरोप लगाते हुए दावा किया कि बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के दौरान वह ‘भूल गईं’ थीं कि वह संगीतकार समीर उद्दीन (Sameer Uddin) के साथ शादी कर चुकी हैं. उन्होंने शादीशुदा होते हुए भी प्रतीक को ‘लैप डांस’ दिया था.

    दरअसल, नेहा और प्रतीक को पहली बार बिग बॉस ओटीटी में साथ देखा गया था. जहां, प्रतीक ने नेहा के साथ अपना कनेक्शन बनाने के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह से किनारा कर लिया था. वहीं, नेहा ने मिलिंद गाबा को छोड़ते हुए प्रतीक सहजपाल से कंनेक्शन जोड़ा था. इस दौरान दोनों की नजदीकियां खूब चर्चे में रहीं.

    अब कुछ हफ्तों पहले ही नेहा ने बिग बॉस 15 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी, लेकिन प्रतीक सहजपाल से उन्होंने दूरी बना ली. अब जब नेहा बिग बॉस हाउस से एविक्ट हो चुकी हैं तो उन्होंने अपने फैंस से रुबरु होने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन के दौरान अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए.

    neha bhasin, neha bhasin news

    नेहा भसीन ने प्रतीक सहजपाल को लैप डांस देने के दावों पर प्रतिक्रिया दी है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @nehabhsin4u)

    इसी दौरान एक यूजर ने नेहा से कहा- ‘यह प्रतीक की गलती नहीं थी. वह आप थीं जिसने प्रतीक को लैप डांस दिया. हगिंग तुमने शुरू की थी और तुम मैरिड हो. तुम यह भूल गई.’ यूजर के इस दावे पर प्रतिक्रिया देते हुए नेहा लिखती हैं- ‘हां बिलकुल डार्लिंग, यह हमेशा महिलाओं की ही गलती होती है. क्या तुम्हें भी लैप डांस चाहिए? जाओ और संस्था चैल को फॉलो करो, यह कोई जजमेंट जोन नहीं है.’

    बता दें, नेहा भसीन हाल ही में जय भानुशाली और विशाल कोटियान के साथ बिग बॉस हाउस से एविक्ट हुई हैं. आस्क मी एनिथिंग सेशन के दौरान उन्होंने बिग बॉस हाउस से अपनी एग्जिट पर भी बात की और कहा कि वह बिग बॉस हाउस से बाहर आकर खुश हैं. वह लिखती हैं- ‘मैं बिग बॉस 15 से इस समय पर बाहर आकर खुश हूं. जब क्लास बाहर आता है तभी मूर्ख अंदर जाते हैं.’

    Tags: Bigg Boss 15, Neha Bhasin, Pratik Sehajpal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर