• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सलमान खान के Bigg Boss में जंगल में होगा संकट, परेशानियों से मचेगा दंगल, देखें VIDEO

सलमान खान के Bigg Boss में जंगल में होगा संकट, परेशानियों से मचेगा दंगल, देखें VIDEO

टीवी पर बिग बॉस 15 की शुरुआत जल्द होने वाली है.

टीवी पर बिग बॉस 15 की शुरुआत जल्द होने वाली है.

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का नया प्रोमो (Bigg Boss news Promo) जारी हुआ है, जिसमें शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने इशारों-इशारों में ये बता दिया है कि इस बार कंटेस्टेंट्स की राह आसान नहीं होने वाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    टीवी का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) टीवी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. हर साल ही तरह इस साल भी फैंस बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बार मेकर्स शो में नया तड़का लगाने वाले हैं. इस बार शो की थीम जंगल है, जहां घरवालों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. हाल ही में शो का नया प्रोमो (Bigg Boss news Promo) जारी हुआ है, जिसमें शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने इशारों-इशारों में ये बता दिया है कि इस बार कंटेस्टेंट्स की राह आसान नहीं होने वाली है.

    हाल ही में बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) बता रहे हैं कि खुले आसमान और विश्वसुंदरी के पेड़ के बीच आरामदायक चीजों के बिना कंटेस्टेंट्स का जीवन इस बार कितना कठिन होने वाला है. कलर्स की तरफ से एक प्रोमो जारी हुआ है, जिसमें सलमान कह रहे है- ‘यहां जगने-जगाने और चिढ़ने-चिढ़ाने की तो है, लेकिन कहां है सुविधाएं सोने की विश्वसुंदरी… सलमान की बात पर विश्वसुंदरी कहती है कि हमारे आगोश के साए में नींद कहां आएगी और इस जंगल की सर्द हवाएं हमेशा सताएंगी.

    ये सुन सलमान कहते हैं, ‘सदस्यों की सदस्याएं और उनकी समस्याएं, होने वाली हैं भयंकरली टाइट, संकट इन जंगल फैलाएगा दंगल पर दंगल’. कलर्स चैनल ने इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- इस बार बिग बॉस 15 का ‘Suffer’ होगा जंगल से शुरू. इसके लिए कितने उत्साहित हैं आप?

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    विश्वसुंदर, जो एक पेड़ है, इसका वॉइस ओवर दिग्गज एक्ट्रेस रेखा ने दिया है. ये प्रोमो देखने के बाद ये तो साफ है कि कंटेस्टेंट्स को वो कंफर्ट जोन नहीं मिलने वाला है. इस बार मेकर्स नए तकड़े के साथ लोगों को घर का वार दिखाने वाले हैं.

    आपको बता दें कि कुछ दिन पहले बिग बॉस 15 का पहला प्रोमो जारी किया गया था, जिसमें सलमान ने फैंस को इस सीजन की थीम से रूबरू कराया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज