होम /न्यूज /मनोरंजन /BB 15: प्रतीक सहजपाल के लिए करण-अर्जुन से भिड़ीं निक्की तंबोली, सलमान खान के भी हुईं खिलाफ

BB 15: प्रतीक सहजपाल के लिए करण-अर्जुन से भिड़ीं निक्की तंबोली, सलमान खान के भी हुईं खिलाफ

प्रतीक को लेकर निक्की और अर्जुन के बीच जमकर हुई बहस (फोटो साभार- instagram/@nikktamboli,@arjunbijlani and @pratiksehajpal)

प्रतीक को लेकर निक्की और अर्जुन के बीच जमकर हुई बहस (फोटो साभार- instagram/@nikktamboli,@arjunbijlani and @pratiksehajpal)

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) ‘वीकेंड के वार’ पर नेहा भसीन, निक्की तंबोली, अर्जुन बिजलानी और करण पटेल पहुंचे. सलमान खान (Sa ...अधिक पढ़ें

    मुंबईः इस बार का बिग बॉस 15- ‘वीकेंड का वार’ काफी मजेदार रहा. शो पर पुराने कंटेस्टेंट्स पहुंचे थे, जिसमें नेहा भसीन ( Neha Bhasin), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) और करण पटेल (Karan Patel) शामिल थे. एपिसोड की शुरुआत धूम-धड़ाके के साथ हुई. मगर अंत में एक्टर साहिल श्रॉफ (Sahil Shroff) पहले ऐसे सदस्य बन गए, जो घर से बाहर हो गए. इस दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने कंटेस्टेंट्स को एक टास्क भी दिया, जिसमें घर के कई सदस्यों की दोस्ती और मजबूत बॉन्डिंग टूट गई. हालांकि, दर्शकों को ज्यादा मजा तब आया, जब करण पटेल, अर्जुन बिजलानी, नेहा भसीन और निक्की तंबोली मौजूदा कंटेस्टेंट्स को लेकर बहस शुरू की.

    सलमान ने जब उनसे पूछा कि वे किसको सपोर्ट कर कर रहे हैं, तब करण और अर्जुन ने कहा कि वे करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) को सपोर्ट कर रहे हैं. वहीं निक्की ने प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehejpal) को अपना समर्थन देती नजर आईं, जबकि नेहा ने प्रतीक और शमिता शेट्टी को सपोर्ट किया. फिर नेहा ने शमिता को ‘वन वुमन आर्मी’ बताया,  जबकि प्रतीक को निशाना बनाया जा रहा है. मगर करण ने नेहा की बातों को काटते हुए कहा कि प्रतीक भड़काने का काम करता है. उसने घर के अंदर कुछ गलत काम किए हैं. इस पर नेहा और निक्की, प्रतीक सपोर्ट करते हुए करण से बहस करने लगीं. .

    सलमान खान, प्रतीक के हरकतों पर खासा नाराज दिखे. उन्होंने कहा कि अगर प्रतीक किसी फिल्म या शो के सेट पर प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाएंगे, तो उन्हें इंडस्ट्री में कभी काम नहीं मिलेगा. साथ ही सलमान ने यह भी कहा कि प्रतीक, करण कुंद्रा और जय भानुशाली जैसे इंडस्ट्री के दिग्गजों के सामने असुरक्षित महसूस करते हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    इसके बाद निक्की ने सवाल उठाया कि आखिर जय ने क्यों प्रतीक की बॉडी पर बात की? साथ ही उन्होंने उनकी मां के खिलाफ अपशब्द भी बोले. फिर सलमान खान ने निक्की को याद दिलाते हुए कहा कि आपने भी बिग बॉस 14 में बहुत गालियां दी थीं. वहीं करण और अर्जुन ने जय के गुस्से को सही ठहराया.

    इसी बीच अर्जुन ने यह भी सवाल किया कि जिस वॉशरूम में विधि पांड्या शॉवर ले रही थीं, उसका ताला तोड़ने के बाद नेहा और निक्की, प्रतीक का बचाव कैसे कर सकती हैं. अर्जुन ने आगे कहा कि प्रतीक की करतूत ‘शर्मनाक’ है. सलमान खान भी उनसे सहमत दिखे. प्रतीक को लेकर निक्की और अर्जुन में तीखी बहस हुई. निक्की का मानना है कि प्रतीक ही वो सदस्य है, जो इस शो को आगे ले जा रहा है. इतना ही नहीं निक्की ने यह भी कहा कि शो में घर की महिला सदस्य, अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं करा पा रही हैं. इसके बाद अर्जुन ने कहा कि जब वो बिग बॉस 14 में आई थीं, तो वो भी एक अनजाना चेहरा थीं, इसलिए उन्हें नए कंटेस्टेंट्स को ताना नहीं मारना चाहिए.

    नेहा भसीन भी इस बात से सहमत दिखीं कि जय भानुशाली अच्छे हैं. असली भड़काने वाले तो करण कुंद्रा हैं. मगर निक्की ने कहा कि वो जय को एक अच्छा इंसान नहीं मानती हैं. इसके बाद सलमान ने पूछा कि अगर उन्हें जय के साथ शो ऑफर हुआ तो वे क्या करेंगी. निक्की ने जवाब देते हुए कहा, ‘मेरे पास डेट्स नहीं है. मैं पहले से ही बहुत व्यस्त हूं’. इस पर सलमान ने कहा कि आप पिछले मुद्दों का बदला लेना चाहती हैं.

    बहरहाल, इस समय शो के अंदर शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, विशाल कोटियन, उमर रियाज, तेजस्विनी प्रकाश, विधि पंड्या, डोनल बिष्ट, मीशा अय्यर, अक्सा सिंह, ईशान सहगल, सिम्बा नागपाल और अफसाना खान हैं.

    Tags: Arjun Bijlani, Bigg Boss 15, Nikki tamboli, Salman khan bigg boss

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें