Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: निशांत भट ने 8 कंटेस्टेंट्स को किया नॉमिनेट, गुस्से में आए उमर रियाज-ईशान सहगल ने दे दी गाली

Bigg Boss 15: निशांत भट ने 8 कंटेस्टेंट्स को किया नॉमिनेट, गुस्से में आए उमर रियाज-ईशान सहगल ने दे दी गाली

'बिग बॉस 15' में उमर रियाज ने निशांत भट को सांप कहा.
(फोटो साभारः  Instagram @umarriazz91/nishantbhat85)

'बिग बॉस 15' में उमर रियाज ने निशांत भट को सांप कहा. (फोटो साभारः Instagram @umarriazz91/nishantbhat85)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट एपिसोड में निशांत भट को बिग बॉस ने स्पेशल पावर दी. इसकी वजह से निशांत ने 8 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया. इसके बाद उमर रियाज (Umar Riaz) और ईशान सहगल निशांत से लड़ने लगे. उमर ने निशांत को सांप भी कहा. ईशान ने गाली दी.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15)  के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट्स विधि पांड्या और डोनल बिष्ट शो से एलिमिनेट हो गए. बिग बॉस के घर में हो रही नियमों की अनदेखी के चलते घर के सभी सदस्यों को दंड दिया. इसके लिए बिग बॉस ने मुख्य घर में रहने वालों को भी घर से बाहर निकालकर जंगल में रहने का दंड दिया. इसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स को किन्हीं 2 कंटेस्टेंट्स के नाम पर सहमति जताकर एविक्ट करने के लिए कहा. सभी ने डोनल और विधि के नाम पर सहमति भी जताई. इस तरह दोनों बाहर हो गई. लेकिन बिग बॉस का दंड यहीं खत्म नहीं हुआ. उन्होंने घर के कैप्टन निशांत को एक पावर दी और घर के 8 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट करने के लिए कहा.

    निशांत भट (Nishant Bhatt) ये सुनकर हैरान हो जाते हैं और बिग बॉस ये पावर नहीं देने के लिए कहते हैं. लेकिन बिग बॉस उन्हें 8 लोगों के नाम बताने के लिए कहते हैं. निशांत काफी मायूसी और दुख के साथ ईशान सहगल, मायशा अय्यर, सिंबा नागपाल, उमर रियाज, अफसाना खान, शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा और विशाल कोटियन को नॉमिनेट करते हैं. वह इन सभी को नॉमिनेट करने की वजह बताते हैं.

    उमर और ईशान (Ishaan Sehgaal)  यह देखकर नाराज थे कि निशांत ने प्रतीक सहजपाल का नाम नहीं लिया, जिसने घर में सबसे ज्यादा नियम तोड़े हैं. उमर कहते हैं, ”निशांत फेयर प्ले की बात कर रहे थे, उन्होंने प्रतीक का नाम कैसे नहीं लिया. उन्होंने अकासा को बचाया क्योंकि वह प्रतीक के करीब है.” इसके बाद ईशान, उमर और निशांत के बीच एक बड़ी लड़ाई छिड़ जाती है.

    शुरुआत में, उमर (Umar Riaz) और ईशान, प्रतीक के साथ कांच तोड़ने और पूरे घर में घूमने के लिए लड़ते हैं. उमर फिर निशांत की ओर देखते हुए कहते हैं, “भाई तू तो आते ही सांप निकला.” ईशान भी निशांत से भी लड़ते हैं और कैप्टन के तौर पर उन्हें ताना मारते हैं. वह निशांत को ‘बेवकूफ सा**ला’ कहते हैं. अनुचित नॉमिनेशन को लेकर उमर और ईशान साथ मिलकर प्रतीक और निशांत के साथ लड़ते हैं. बाद में, निशांत और प्रतीक एक दूसरे से बात करते हुए दिखाई देते हैं। निशांत बताते हैं, ”उन्हें जो कुछ कहना है कहने दो, मुझे परवाह नहीं है. मुझे पता है कि जब उन्हें मौका मिलेगा वो हमें नॉमिनेट करेंगे.”

    Tags: Bigg Boss 15, Nishant Bhatt, Pratik Sehajpal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर