Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: निशांत भट्ट पर भड़के करण कुंद्रा के फैंस, क्यों बोले- 'एक सांप ने दूसरे सांप को चुना'

Bigg Boss 15: निशांत भट्ट पर भड़के करण कुंद्रा के फैंस, क्यों बोले- 'एक सांप ने दूसरे सांप को चुना'

करण कुंद्रा को धोखा देने पर निशांत भट्ट ट्रोल हो रहे हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @nishantbhat85/@kkundrra)

करण कुंद्रा को धोखा देने पर निशांत भट्ट ट्रोल हो रहे हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @nishantbhat85/@kkundrra)

निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) ने अपने दोस्त प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के लिए अपने साथी वीआईपी मेंबर्स से झगड़ा मोल ले लिया, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं. निशांत भट्ट शुरुआत से ही बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के एंटरटेनर रहे हैं. लेकिन, अब अपने दोस्त के लिए वह घरवालों से पंगे लेते भी दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने अब, वीआईपी मेंबर्स से प्रतीक के लिए झगड़ा कर लिया. जिसके बाद सभी वीआईपी मेंबर्स तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash), करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और उमर रियाज (Umar Riaz) ने निशांत को अपनी प्रायॉरिटी लिस्ट से बाहर कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) अब नया ही मोड़ ले चुका है. घर में कंटेस्टेंट्स के बीच के रिश्ते हर दिन बदलते नजर आ रहे हैं. निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) जो अब तक करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के दोस्त बने दिखाई दे रहे थे, अब एक बार फिर उनकी अपने साथी वीआईपी मेंबर्स से जंग छिड़ती नजर आ रही है. निशांत भट्ट ने अपने दोस्त प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के लिए अपने साथी वीआईपी मेंबर्स से झगड़ा मोल ले लिया, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं.

    निशांत भट्ट शुरुआत से ही बिग बॉस 15 के एंटरटेनर रहे हैं. लेकिन, अब अपने दोस्त के लिए वह घरवालों से पंगे लेते भी दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने अब, वीआईपी मेंबर्स से प्रतीक के लिए झगड़ा कर लिया. जिसके बाद सभी वीआईपी मेंबर्स तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा और उमर रियाज ने निशांत को अपनी प्रायॉरिटी लिस्ट से बाहर कर दिया.

    हालांकि, निशांत इन सबे ज्यादा प्रभावित नहीं दिखे. वहीं प्रतीक के लिए करण कुंद्रा से निशांत का यूं लड़ाई करना करण, तेजस्वी और उमर रियाज के फैंस को पसंद नहीं आ रहा है. जिसके चलते निशांत सोशल मीडिया र खूब ट्रोल हो रहे हैं. यही वजह है कि अब निशांत सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. ट्विटर पर ‘निशांत भट्ट नल्ला है’ ट्रेंड कर रहा है.

    निशांत को खरी-खोटी सुनाते हुए करण कुंद्रा के एक फैन ने लिखा- ‘मैं यह जानकर परेशान नहीं हूं कि करण वीआईपी सदस्य नहीं हैं. क्योंकि, उन्हें इस खेल में रहने के लिए वीआईपी टैग की जरूरत नहीं है. वह निशांत से कहीं ज्यादा मजबूत हैं. लेकिन, निशांत ने करण का भरोसा तोड़ा है. उन्होंने करण के ऊपर विशाल को चुना. सांप ही सांप को चुनेगा. निशांत भट्ट नल्ला है.’

    nishant bhatt, bigg boss 15

    निशांत भट्ट ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे हैं. (फोटो साभारः ट्विटर)

    निशांत भट्ट सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. (फोटो साभारः ट्विटर)

    वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘निशांत ने कहा कि करण कुंद्रा उनसे तब से दूर हो गए, जबसे वह तेजा के करीब हुए.’ वहीं एक ने लिखा- ‘यहां तो जेलेसी ट्रैक आ गया. तेजा की सौतन तो भाब्स ही निकली. निशांत भट्ट नल्ला है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘निशांत भट्ट नल्ला है. करण कुंद्रा ने उसे चुना और उसने उसे धोखा दिया.’

    Tags: Bigg Boss 15, Karan Kundrra, Nishant Bhatt

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर