Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: वॉशरूम में नहा रही थीं विधि पांड्या, प्रतीक सहजपाल ने तोड़ा दरवाजे का लॉक, भड़के घरवाले

Bigg Boss 15: वॉशरूम में नहा रही थीं विधि पांड्या, प्रतीक सहजपाल ने तोड़ा दरवाजे का लॉक, भड़के घरवाले

करण कुंद्रा ने प्रतीक सहजपाल को खूब फटकार लगाई.
 (फोटो साभारः   Instagram Videograb @Colorstv)

करण कुंद्रा ने प्रतीक सहजपाल को खूब फटकार लगाई. (फोटो साभारः Instagram Videograb @Colorstv)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में प्रतीक सहजपाल ने गार्डन एरिया के वॉशरूम के दरवाजे की कुंडी तोड़ देते हैं. प्रतीक ने काम उस वक्त किया जब विधि पांड्या उसी वॉशरूम में अंदर नहा रही थीं. इसके लिए करण कुंद्रा समेत सभी घरवालों ने उन्हे फटकार लगाई.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट एपिसोड काफी हंगामेदार रहा. मैप को पूरा करने के लिए बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया. इस टास्क के दौरान करण कुंद्रा, एक मैप ढूंढ़ने में कामयाब हो जाते हैं. वह प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट के बीच फूट डालते हैं. जिसके चलते तीनों की लड़ाई होती है और शमिता उन्हें मैप का एक हिस्सा दे देती हैं. इसकी जानकारी मिलने पर प्रतीक और अग्रेसिव होते हैं. वह एक वॉशरूम का लॉक तोड़ने की कोशिश करते हैं, करण कुंद्रा उन्हें बिग बॉस की प्रॉपर्टी को तोड़ने से मना करते हैं.

    प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) उस वक्त तो मान जाते हैं. बाद में स्क्रू ड्राइवर से लॉक का एक पेंच खोल देते हैं. जिस पर करण आपत्ति जताते हैं. लेकिन इस दौरान शमिता और निशांत, प्रतीक पर गुस्सा होते हैं. हालांकि तबतक एपिसोड खत्म हो जाता है. इसके बाद, अगले एपिसोड के प्रीव्यू प्रोमो में दिखाया जाता है कि विधि पांड्या गार्डन एरिया के एक वॉशरूम में नहा रही होती हैं और प्रतीक सहजपाल बाहर से वॉशरूम के दरवाजे की कुंडी तोड़ देते हैं. विधि वॉशरूम से बाहर आने के बाद इसकी शिकायत करण कुंद्रा, विशाल कोटियन, जय भानुशाली और अन्य सभी लोगों से करती हैं.

    विधि पांड्या (Vidhi Pandya) बाद में, गार्डन एरिया में जाती हैं और प्रतीक से इस बारे में तकरार करती हैं. वह प्रतीक के सामने जाकर पूछती हैं, “जब कोई नहा रहा था, तो तुमने ऐसा क्यों किया?” विधि काफी गुस्से में नजर आईं और तेजस्वी प्रकाश प्रतीक से कहती हैं कि भले ही उनकी नीयत ठीक थी, लेकिन ऐसा करना बिल्कुल भी ठीक नहीं है. वह कहती हैं, “एक लड़की के तौर पर यह बहुत डरावनी फीलिंग है”

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    प्रतीक अपने बचाव में कहते हैं कि उसे परवाह नहीं है कि वॉशरूम के अंदर कोई है या नहीं. प्रतीक का ये जवाब  वहां मौजूद करण कुंद्रा (Karan Kundra) को भड़का देता है. करण काफी गुस्सा हो जाते हैं और प्रतीक को चेतावनी देते हैं कि वह किसी लड़की के साथ ऐसा नहीं कर सकते हैं. अब इसके आगे क्या होगा? ये तो आज आने वाले एपिसोड में पता चलेगा.

    Tags: Bigg Boss 15, Pratik Sehajpal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर