Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: 'कैप्टेंसी टास्क' में प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली के बीच हुई लड़ाई, घर के नए कैप्टन बने निशांत भट

Bigg Boss 15: 'कैप्टेंसी टास्क' में प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली के बीच हुई लड़ाई, घर के नए कैप्टन बने निशांत भट

जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल को हराकर निशांत नए कैप्टन बने.
(फोटो साभारः Instagram @ijaybhanushalinishantbhat85/pratiksehajpal)

जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल को हराकर निशांत नए कैप्टन बने. (फोटो साभारः Instagram @ijaybhanushalinishantbhat85/pratiksehajpal)

'बिग बॉस 15' (BIgg Boos 15) के लेटेस्ट एपिसोड में नए कैप्टन के लिए टास्क हुआ. इस टास्क में प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली के टकराव हुआ. मायशा ने प्रतीक को सपोर्ट किया. जिससे जय को दुख हुआ. वहीं, टास्क में निशांत भट जीत गए और घर के नए कैप्टन बन गए.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15)  के लेटेस्ट एपिसोड में जय भानुशाली, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट को कैप्टेंसी टास्क के लिए नॉमिनेट किया गया था. हालांकि, प्रतीक जय के रथों के पहियों से पेंच हटाकर उनका गेम बिगाड़ देते हैं. जय तेजस्वी प्रकाश से शिकायत करते हैं कि उनका काम खराब हो गया है और इसमें प्रतीक की गलती है। हालांकि, तेजस्वी ने उन्हें टास्क पूरा करने के लिए एक रास्ता निकालने के लिए कहा और उन्हें मोटिवेट करते हुए हार नहीं मानने के लिए कहती हैं. लेकिन जय बार-बार प्रतीक पर आरोप लगाते हैं. तभीतेजस्वी और जय के बीच इस बात को लेकर तीखी बहस हो जाती है.

    जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और तेजस्वी को लड़ते हुए देखकर मायशा अय्यर (Miesha Iyer) कबूल करती हैं कि उन्होंने प्रतीक को जय के रथों से पेंच हटाते हुए देखा था. जय चिल्लाते हुए कहते हैं, ‘हां, मुझे पता था… चोर स ** ला’. जय बाद में मायशा के पास जाते हैं और वह उनसे कहते हैं कि वह उनसे निराश है. वह कहते हैं, “मैं जब किसी से दोस्ती करता हूं तो दोस्ती कायम रखता हूं. अगर आपकी जगह कोई और होता, जिसने इस जानकारी को छुपाया होता, तो मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. लेकिन यह आपकी ओर से आ रहा है, मैं निराश हूं. मैं आपको एक दोस्त की तरह मानता हूं और आप मुझे भाई कहती हैं, मुझे आपसे यह उम्मीद नहीं थी. आपको टास्क शुरू होने से पहले इसका खुलासा करना चाहिए था ताकि मैं टास्क में हिस्सा ले सकूं.”

    मायशा ने कहा कि वह प्रतीक (Pratik Sehajpal)  भी उनका दोस्त है. तेजस्वी बाद में शमिता शेट्टी से कहती हैं कि जय का पूरा इरादा कैप्टेंसी टास्क में हिस्सा लेने के बजाय प्रतीक को नीचा दिखाने का था. वह कहती हैं, “जय का ईगो एक अलग ट्रिप पर है.” तेजस्वी प्रतीक को गेम शुरू होने से पहले ही खराब करने के लिए फटकार भी लगाती हैं. वह उनसे कहती है, “मेकर्स टास्क को बनाने और एक शो को खींचने में पैसा लगा रहे हैं. आपकी वजह से शो को नुकसान हो रहा है.”

    जय किसी से सपोर्ट नहीं मिलता देख, खुद प्रतीक का गेम बिगाड़ कर अपना बदला पूरा कर लेते हैं. इस बीच निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) टास्क में अपना बराबर योगदान देते हुए नजर आए और वह इस टास्क को जीत जाते हैं, जिसकी वजह से वह घर के नए कप्तान बन गए.

    Tags: Bigg Boss 15, Jay Bhanushali, Nishant Bhatt, Pratik Sehajpal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर