Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल ने VIDEO शेयर कर फैंस से की खास अपील, कही दिल की बात

Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल ने VIDEO शेयर कर फैंस से की खास अपील, कही दिल की बात

प्रतीक 'बिग बॉस 15' का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं. (फोटो साभार: Instagram@pratiksehajpal)

प्रतीक 'बिग बॉस 15' का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं. (फोटो साभार: Instagram@pratiksehajpal)

टीवी का मशहूर शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के 15वें सीजन की शुरुआत हो गई है. सलमान खान इस बार भी शो के होस्ट हैं. 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) से आए कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने शो को लेकर एक वीडियो शेयर किया है और फैंस से खास अपील की है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्लीः शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का धमाकेदार आगाज हो गया है. शो के कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने अपनी इस नई जर्नी को लेकर वीडियो शेयर किया है. उन्होंने शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के दौरान ही ‘बिग बॉस 15’ में हिस्सा लेने के बारे में सोच लिया था. प्रतीक हमेशा से चाहते थे कि वे सलमान के शो का हिस्सा बने और जब उन्हें यह मौका मिला तो उन्होंने इसे तुरंत लपक लिया.

    प्रतीक ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपने फैंस के साथ इंटरेक्ट कर रहे हैं. वे फैंस से सपोर्ट करने की अपील कर रहे हैं. वे चाहते हैं कि जिस तरह ‘बिग बॉस ओटीटी’ में फैंस ने उन्हें सपोर्ट किया था, उसी तरह वे इस शो में भी उनका साथ दें. प्रतीक वीडियो में बड़े जोश के साथ कह रहे हैं कि तुम लोग बाहर दम दिखाना, मैं अंदर दिखाऊंगा.’

    वीडियो में प्रतीक अपनी मां, बहन, दोस्तों और परिचितों के प्रति प्यार जता रहे हैं. वे वीडियो के कैप्शन में लिखते हैं, ‘आप सभी के लिए प्यार भरा वीडियो.’ प्रतीक चाहते हैं कि उनके फैंस उन्हें पहले की तरह प्यार और सपोर्ट करते रहें. उन्होंने यह वीडियो करीब एक दिन पहले शेयर किया है, जिस पर 2 लाख के आसपास व्यूज आ गए हैं. फैंस वीडियो पर कमेंट कर उनके प्रति प्यार जता रहे हैं. प्रतीक के फैंस उन्हें फुल सपोर्ट करने का वादा कर रहे हैं.

    Tags: Bigg Boss 15, Pratik Sehajpal, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर