Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15 Promo: अंधेरे जंगल में जाते समय डरे कंटेस्टेंट्स, डर से निकल गईं चीखें

Bigg Boss 15 Promo: अंधेरे जंगल में जाते समय डरे कंटेस्टेंट्स, डर से निकल गईं चीखें

‘बिग बॉस 15’के प्रोमोज से दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है. (File Photo)

‘बिग बॉस 15’के प्रोमोज से दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है. (File Photo)

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) शो में इस बार कंटेस्टेंट्स को केवल सर्वाइवल किट ही दी जाएगी. इससे यह सीजन अब तक के सभी सीजन से बहुत अलग और इंटरेस्टिंग होगा. इस सीजन में कंटेस्टेंट्स को घर की लग्जरी सुविधाओं और आराम की जगह जंगल की मुसीबतें और नई चुनौतियां मिलेंगी.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. टेलीविजन का सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के इंतजार की घड़ियां समाप्त होने जा रही हैं. शनिवार रात को शो का रंगारंग शुभारंभ होने जा रहा है. जैसा कि शो में हर बार होता है, उसी तरह इस बार भी कंटेस्टेंट घर के अंदर जाएंगे और इनका बाहरी दुनिया से कोई नाता नहीं रहेगा. इस बार शो की थीम जंगल रखी गई है. ‘बिग बॉस 15’ के अंधेरे जंगल में कंटेस्टेंट का स्वागत किया जाएगा. मेकर्स ने शो का एक नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें शो के कंटेस्टेंट जंगल की ओर बढ़ते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान कंटेस्टेंट इतना डर जा रहे हैं कि उनकी चीखें निकल जा रही हैं. प्रोमो में एक कंटेस्टेंट डर के मारे ‘मम्मा’ कहती सुनी जा सकती हैं.

    इस बीच शो से जुड़े ऐसे प्रोमोज से बिग बॉस के दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है. इससे पहले जंगल थीम पर आने वाले बिग बॉस के इस सीजन के प्रोमो में सलमान खान (Salman Khan) कंटेस्टेंट का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. कंटेस्टेंट जंगल की थीम वाले घर में रहते दिखाई देंगे.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, शो में इस बार कंटेस्टेंट्स को केवल सर्वाइवल किट ही दी जाएगी. इससे यह सीजन अब तक के सभी सीजन से बहुत अलग और इंटरेस्टिंग होगा. इस सीजन में कंटेस्टेंट्स को घर की लग्जरी सुविधाओं और आराम की जगह जंगल की मुसीबतें और नई चुनौतियां मिलेंगी.

    ‘बिग बॉस 15’ का ग्रैंड प्रीमियर शनिवार को रात 9:30 बजे होने जा रहा है. प्रीमियर में ही रणवीर सिंह अपने क्विज शो का प्रमोशन करते दिखाई देंगे. शो में मौनी रॉय अपनी परफॉर्मेंस दिखाएंगी. इस सीजन में ‘बिग बॉस ओटीटी’के 3 कंटेस्टेंट भी हिस्सा लेंगे. प्रतीक सहजपाल इस सीजन के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट बन गए थे. उनके बाद ‘बिग बॉस ओटीटी’के कंटेस्टेंट रह चुके शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट भी शो में भाग लेंगे.

    Tags: Bigg Boss 15, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर