• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss 15: सलमान खान के साथ 'वीकेंड का वार' में दिखेंगे राहुल वैद्य और निया शर्मा? जानें डिटेल

Bigg Boss 15: सलमान खान के साथ 'वीकेंड का वार' में दिखेंगे राहुल वैद्य और निया शर्मा? जानें डिटेल

राहुल वैद्य और निया शर्मा बतौर गेस्ट 'वीकेंड का वार' में नजर आएंगे. (फोटो साभारः Instagram/niasharma90/beingsalmankhan)

राहुल वैद्य और निया शर्मा बतौर गेस्ट 'वीकेंड का वार' में नजर आएंगे. (फोटो साभारः Instagram/niasharma90/beingsalmankhan)

शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के पहले 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) में सलमान खान (Salman Khan) के साथ राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और निया शर्मा (Nia Sharma) भी नजर आएंगे. इससे वीकेंड पर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होगा.

  • Share this:

    नई दिल्लीः ‘बिग बॉस 15′(Bigg Boss 15) का ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) एपिसोड करीब है और दर्शक सलमान खान (Salman Khan) को एक बार फिर घर के लोगों के साथ इंटरेक्ट करते हुए देखने के लिए बेताब हैं. शो के पहले हफ्ते में, प्रतीक सहजपाल की कंटेस्टेंट के साथ लड़ाई देखने को मिली थी. साथ में, करण कुंद्रा ने शमिता शेट्टी को आंटी कहकर विवाद पैदा कर दिया था. अब, फैंस यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि सुपरस्टार इन घटनाओं पर क्या रिएक्शन देते हैं और क्या वे करण और प्रतीक को उनकी हरकतों की वजह से कोसेंगे.

    इन सब के अलावा, ‘वीकेंड का वार’ इसलिए भी खास होगा, क्योंकि ‘बिग बॉस 15’ में दो एक्स कंटेस्टेंट राहुल वैद्य और निया शर्मा नजर आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वे दोनों ‘बिग बॉस 15’ के पहले ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे, जिसमें वे अपने हाल में रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो ‘गरबे की रात’ का प्रोमोशन करेंगे.

    इस बीच, घर को अपना पहला कैप्टन शमिता शेट्टी के रूप में मिलने वाला है, क्योंकि कंटेस्टेंट उनके पक्ष में नजर आए थे. अगले एपिसोड में, यह भी देखेंगे कि कैसे प्रतीक निडर होकर बाथरूम का ताला तोड़ते हैं, जबकि उस समय विधि पांड्या नहा रही होती हैं. इससे करण और बाकी कंटेस्टेंट को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने प्रतीक को चेतावनी दी कि वे कभी भी किसी लड़की के साथ ऐसा न करें. तेजस्वी प्रकाश ने यह भी कहा, ‘एक लड़की के तौर पर यह एक डरावना एहसास है.’

    इस घटना को लेकर सलमान खान की राय जानना दिलचस्प होगा, क्योंकि उन्हें गर्ल कंटेस्टेंट के प्रति इस तरह का व्यवहार पसंद नहीं है. पिछले एपिसोड में, करण ने जोरदार बहस के दौरान शमिता को आंटी कह दिया था, जिसकी वजह से उन्होंने माफी भी मांग ली थी. दोनों के बीच बहुत ही मामूली बातचीत हुई थी और दोनों ने अपने मतभेदों को सुलझा लिया था. ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड की बात करें तो यह शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे कलर्स टीवी पर दिखाया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज