होम /न्यूज /मनोरंजन /BB 15: सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट को दिखाया बाहर का रास्ता, किसका बिगड़ेगा गेम!

BB 15: सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट को दिखाया बाहर का रास्ता, किसका बिगड़ेगा गेम!

सलमान खान के शो से इस हफ्ते शॉकिंग एलिमिनेशन होगा.

सलमान खान के शो से इस हफ्ते शॉकिंग एलिमिनेशन होगा.

Bigg Boss 15: इस वीकेंड के वार पर सलमान खान (Salman Khan) हर बार की तरह घरवालों की क्लास लगाते दिखाई देंगे. इसके साथ ही ...अधिक पढ़ें

    बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) जैसे-जैसे फिनाले के पास पहुंच रहा है, वैसे-वैसे घर में लड़ाई झगड़ों के साथ कंटेस्टेंट्स के बीच की दरार साफ देखी जा रही हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके पति रितेश (Ritesh) के बीच के मतभेद अब लोगों के सामने हैं. इसके साथ ही देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) की दोस्ती में भी दरार दिखने लगी हैं. इस वीकेंड के वार पर सलमान खान (Salman Khan) हर बार की तरह घरवालों की क्लास लगाते दिखाई देंगे. इसके साथ ही इस हफ्ते एक शॉकिंग एलिमिनेशन भी होगा, जिसके बाद घर में लोगों के बीच का समीकरण बिगड़ सकता है.

    रितेश पर भड़के सलमान खान 
    बिग बॉस 15 वीकेंड का वार का सलमान खान रितेश पर गुस्सा होते नजर आएंगे. वह रितेश से कहते हैं कि बड़े-बड़े लोग अपनी पत्नियों से इस तरह से बात नहीं करते हैं जिस तरह से आप करते हो. तमीज है? आप हैं कौन यार, आप इस शो के अंदर आए हैं किसकी वजह से, राखी की वजह से. सलमान राखी से कहते हैं कि ये बिल्कुल मत सहना.

    रितेश होंगे घर से OUT
    सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) से इस हफ्ते शॉकिंग एलिमिनेशन होगा. ‘द खबरी’ के ट्वीट के मुताबिक, इस हफ्ते सलमान खान राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश (Ritesh) इस बार घर से बेघर होने वाले हैं. दरअसल, शो में राखी और रितेश के बीच में लगातार दरार देखने को मिल रही है, दोनों के बीच लोगों को पति-पत्नी वाला बॉन्ड दिखाई नहीं दे रहा है.

    Bigg Boss 15, Bigg Boss, Rakhi Sawant, Ritesh Eliminated this week, Rakhi Sawant husband Ritesh Eliminated this week, Social media, Viral Tweet, सलमान खान, बिग बॉस 15

    राखी अब खेल पाएंगी अपना खेल
    वहीं, लोगों को लग रहा है कि रितेश की वजह से राखी अपने गेम को सहीं से नहीं खेल पा रही हैं. राखी हाल ही में रितेश से कहती सुनाई दी थी कि वह उनसे कटकर रहते हैं, घर में उनके साथ होने के बाद भी वह अकेली हैं. राखी ने कहा था कि मैं जितनी तुम्हारे लिए प्रोजेसिव हूं, तुम मुझे भाव नहीं देते.

    पहली पत्नी ने खोली रितेश की पोल
    कुछ दिनों पहले ही मीडिया के सामने एक महिला आई थी,  जिसने रितेश की पहली पत्नी होने का दावा किया था. इसके साथ उसने तस्वीरें भी दिखाई जिसमें वो रितेश और उनका एक बेटा भी था. इतना ही नहीं महिला ने रितेश पर घरेलू हिंसा के आरोप भी लगाए थे और बताया था कि रितेश को कोई बिजनेस नहीं है और न ही वह कभी विदेश गया है.

    Tags: Bigg boss, Rakhi sawant, Rakhi sawant husband, Salman khan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें