Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: राखी सावंत के सामने ही रितेश ने शमिता को किया प्रपोज, पति की हरकत पर...

Bigg Boss 15: राखी सावंत के सामने ही रितेश ने शमिता को किया प्रपोज, पति की हरकत पर...

राखी सावंत के पति ने शमिता शेट्टी को प्रपोज किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @colorstv)

राखी सावंत के पति ने शमिता शेट्टी को प्रपोज किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @colorstv)

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में राखी सावंत (Rakhi Sawant) और रितेश की एंट्री को दर्शक खूब एंजाय कर रह रहे हैं. जब से राखी घर में आई हैं, घर का माहौल ही बदल गया है. हर वक्त ठहाकों की आवाज से बिग बॉस हाउस गूंजता रहता है. राखी की ही तरह उनके पति रितेश भी घरवालों और दर्शकों का मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. शो में एंट्री करते ही रितेश ने राखी सावंत के सामने किसी और को ही प्रपोज कर दिया. रितेश सबके सामने एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के साथ फ्लर्ट करते दिखे.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः बिग बॉस 15 के घर में हाल ही में 1 या 2 नहीं बल्की 4 वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई हैं. रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके पति रितेश (Ritesh) ने घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की है. राखी और रितेश की एंट्री को दर्शक खूब एंजॉय कर रह रहे हैं. जब से राखी घर में आई हैं, घर का माहौल ही बदल गया है. हर वक्त ठहाकों की आवाज से बिग बॉस हाउस गूंजता रहता है. राखी की ही तरह उनके पति रितेश भी घरवालों और दर्शकों का मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

    लेकिन, रितेश ने हाल ही में कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे खुद शो के होस्ट सलमान खान भी हैरान रह गए. शो में एंट्री करते ही रितेश ने राखी सावंत के सामने किसी और को ही प्रपोज कर दिया. रितेश सबके सामने एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के साथ फ्लर्ट करते दिखे.

    रितेश को शमिता से फ्लर्ट करते देखकर सलमान खान ने भी उनके खूब मजे लिए और उनसे कहा- ‘ये बिग ब्रदर का नहीं बल्कि बिग बॉस का घर है.’ दरअसल, चैनल की ओर से अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें राखी के पति रितेश का मजेदार अंदाज छाया हुआ है.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    वीडियो की शुरुआत होती है सलमान खान से. जिसमें वह कहते हैं- ‘रितेश ने मुझे बताया था कि वह शमिता शेट्टी को बहुत पसंद करते हैं.’ सलमान की बात सुनते ही राखी, शमिता सहित बाकी के घरवाले भी हैरान रह जाते हैं.

    इसके बाद रितेश को शमिता को प्रपोज करने का मौका दिया जाता है. मौका मिलते ही रितेश भी राखी को छोड़ गुलाब लेकर शमिता को प्रपोज करने के लिए आगे बढ़ जाते हैं. शमिता को प्रपोज करते हुए रितेश अंग्रेजी भाषा इस्तेमाल करते हैं, जिस पर हंसते हुए सलमान कहते हैं कि ये अमेरिकन शो बिग ब्रदर नहीं बल्की बिग बॉस है. ये सुनते ही सभी घरवाले हंसने लगते हैं.

    Tags: Bigg Boss 15, Rakhi sawant, Rakhi sawant husband, Shamita Shetty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर