Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: राखी सावंत से बोर हो गए हैं रितेश? चिल्लाकर बोले- 'मैं अब पक गया हूं तुमसे...'

Bigg Boss 15: राखी सावंत से बोर हो गए हैं रितेश? चिल्लाकर बोले- 'मैं अब पक गया हूं तुमसे...'

राखी सावंत और रितेश के बीच की केमिस्ट्री देख फैंस उनके रिश्ते पर सवाल उठा रहे हैं. फोटो साभार-वीडियो ग्रैब

राखी सावंत और रितेश के बीच की केमिस्ट्री देख फैंस उनके रिश्ते पर सवाल उठा रहे हैं. फोटो साभार-वीडियो ग्रैब

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में रोज नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने रितेश (Ritesh) के बीच में जबरदस्त फाइट देखने को मिली. रितेश राखी से तब खफा हो गए (Ritesh got annoyed with Rakhi) जब वह उन्हें खेल समझाने की कोशिश करने लगी और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) से प्रभावित न होने की बात कहने लगी.

अधिक पढ़ें ...

    राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके पति रितेश (Ritesh) का रिश्ता क्या सच्चा है? सवाल इसलिए क्योंकि राखी और रितेश के बीच की केमिस्ट्री सार्वजनिक राडार पर तब से है जब से उन्होंने बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में एंट्री ली है. दोनों के बीच होने वाली बातचीत के साथ शो के दौरान सामने आ रहे वैचारिक मतभेद लोगों के दिमाग में शक पैदा कर रहा है. हाल ही के एपिसोड में दर्शकों ने राखी और रितेश के बीच जबरदस्त लड़ाई देखी. रितेश राखी से तब खफा हो गए (Ritesh got annoyed with Rakhi) जब वह उन्हें खेल समझाने की कोशिश करने लगी और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) से प्रभावित न होने की बात कहने लगी.

    राखी की सलाह पर आया रितेश को गुस्सा
    बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में रोज नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने रितेश (Ritesh) के बीच में जबरदस्त फाइट देखने को मिली. दरअसल, राखी सावंत ने रितेश का गेम देख उन्हें समझाने की कोशिश की और कहा कि वह जो कर रहे हैं, उसमें वो धोखा खाएगा. राखी ने कहा कि मैं अच्छी खिलाड़ी हूं और खेल से अच्छे से वाकिफ हूं, जबकि वो (रितेश) इस गेम में नए हैं. इस बात को रितेश ने मान लिया, लेकिन लगातार राखी के एक ही बात करने पर वह बुरी तरह से चिढ़ गया.

    राखी पर दिखाया रितेश ने गुस्सा
    बिग बॉस 15 के सभी कंटेस्टेंट्स जब ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क की योजना बनाने और दूसरों के लिए साजिश रचने में व्यस्त थे तभी रितेश अपना आपा खो बैठे और राखी पर चिल्लाने लगे. उसने कहा कि वह समझ गया है कि वह क्या कहना चाह रही है और वह इसे बार-बार सुनना नहीं चाहता. रितेश ने चिल्लाकर कहा, ‘मैं जान रहा हूं, तुम मुझे बार-बार क्या समझा रही हो. तुम मेरे पास मत आओ न यार, मैं जान रहा हूं. तुमने जो बोल दिया मैं समझ गया, ये मुझे सिखने लग रही है यार.’

    राखी ने फिर जाहिर किया गुस्सा
    रितेश के मुंह से नेशनल टेलीविजन पर ये बोल सुनने के बाद राखी तुरंत पलटी और चुपचाप चली गई. हालांकि, ये बात उनके बीच फिर उठी और उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया. राखी ने रितेश से कहा कि वह देवोलीना और रश्मि से प्रभावित हो गए हैं इसलिए उनकी (राखी) की कोई बात नहीं मान रहे.

    ‘मैं अब पक गया हूं तुमसे’
    राखी की ये बात सुनकर रितेश का पारा फिर से हाई हो गया. उन्होंने कहा, ‘मैं जाकर बिग बॉस से ये रिक्वेस्ट करता हूं कि मुझे इस शो से बाहर निकाल दें, मैं अब पक गया हूं तुमसे.’ हालांकि ये बात सुनने के बाद वहीं पास में बैठीं शमिता शेट्टी ने दोनों को सुझाव दिया कि वो नेशनल टेलीविजन पर इस तरीके से नहीं लड़ें, क्योंकि ये सब देखने में अच्छा नहीं लगता है.

    Tags: Bigg Boss 15, Rakhi sawant, Rakhi sawant husband

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर