Home /News /entertainment /

BB 15: राखी सावंत ने रितेश के पहले मैसेज पर कर दिया उन्हें ब्लॉक, अब बिग बॉस हाउस में मनाएंगे सुहागरात!

BB 15: राखी सावंत ने रितेश के पहले मैसेज पर कर दिया उन्हें ब्लॉक, अब बिग बॉस हाउस में मनाएंगे सुहागरात!

राखी सावंत और रितेश लंबे समय से सुर्खियों में हैं.

राखी सावंत और रितेश लंबे समय से सुर्खियों में हैं.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के रहस्यमयी पति रितेश (Ritesh) का चेहरा देखने के लिए फैंस पिछले 2 साल से इंतजार कर रहे थे. आखिरकार वह इंतजार खत्म हो गया. रितेश ने बिग बॉस 15 में एंट्री लेकर ये साबित कर दिया कि राखी अपनी शादी को लेकर कोई झूठ नहीं बोल रही थीं. घर में रितेश की 'मुंह दिखाई' के बाद घरवालों खुद को रोक नहीं सके. उन्होंने रितेश से आते ही उनकी और राखी सावंत की लव स्टोरी और फिर शादी के बारे में पूछ लिया.

अधिक पढ़ें ...

    बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में आखिरकार दो साल के बाद एक बड़ा खुलासा हुआ. घर में तीन वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों देवोलीना भट्टाचार्या (Devoleena Bhattacharya), रश्मि देसाई (Rashami Desai) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एंट्री के साथ घर में ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत के रहस्यमयी पति रितेश (Ritesh) की भी ग्रैंड एंट्री हुई. राखी ने ‘मेरे पिया घर आया’ पर जमकर डांस किया. बाकी घरवालों ने भी तालियों और जोरदार सीटियों के साथ ‘जीजाजी’ ‘जीजाजी’ कहकर उनकर घर में जोरदार स्वागत किया. घर में रितेश की ‘मुंह दिखाई’ के बाद घरवालों खुद को रोक नहीं सके. उन्होंने रितेश से आते ही उनकी और राखी सावंत की लव स्टोरी और फिर शादी के बारे में पूछ लिया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि रितेश के लिए दो साल से पागल राखी ने रितेश के पहले मैसेज के बाद उन्हें ब्लॉक कर दिया था.

    गले लगाकर राखी को किया KISS
    राखी सावंत (Rakhi Sawant) के रहस्यमयी पति रितेश (Ritesh) का चेहरा देखने के लिए फैंस पिछले 2 साल से इंतजार कर रहे थे. आखिरकार वह इंतजार खत्म हो गया. रितेश ने बिग बॉस 15 में एंट्री लेकर ये साबित कर दिया कि राखी अपनी शादी को लेकर कोई झूठ नहीं बोल रही थीं. घर में एंट्री में रितेश की एंट्री के साथ राखी ने भारतीय नारी की तरह पति के पैर छुए तो रितेश ने भी राखी पर प्यार जताने में देरी नहीं की. उन्होंने राखी को गले लगाते हुए गालों पर किस कर दिया.

    रितेश ने घरवालों को सुनाई LOVE STORY
    राखी सावंत के साथ हालांकि देवोलीना और रश्मि देसाई ने भी एंट्री ली थी, लेकिन लाइम लाइट राखी सावंत और रितेश लूट ले गए. घर के सभी लोग उनके बारे में और जानने के लिए एक्साइटेड थे. राखी घर के अंदर आती हैं और रश्मि, उमर, करण और कुछ अन्य लोग रितेश को घेर लेते हैं और उनकी प्रेम कहानी जानना चाहते हैं. रितेश शुरू में उन्हें बताता है कि वे व्हाट्सएप पर मिले थे, लेकिन बाद में, सभी डाइनिंग टेबल पर बैठ जाते हैं और राखी-रितेश इस बारे में बात करने लगते हैं कि वे कैसे मिले और कैसे प्यार हुआ.

    जब राखी ने रितेश को कर दिया था ब्लॉक
    रितेश ने बातचीत के दौरान बताया कि वह एक कार्यक्रम आयोजित कर रहे थे, तभी उनके पीए ने उन्हें राखी का नंबर दिया. तब उन्होंने राखी को फोन नहीं किया. उन्होंने कहा कि मेरी जिंदगी में कुछ चीजें ठीक नहीं चल रही थीं और मैं बेहद परेशान था. मैं किसी ऐसे व्यक्ति से बात करना चाहता था जो मेरे पेशे से नहीं है. मैंने राखी को ‘हाय’ लिखकर भेजा और उसने मुझे ब्लॉक कर दिया.

    फिर दूसरे नंबर से किया ट्राई
    रितेश ने खुलासा किया कि कुछ दिनों बाद, उन्होंने राखी को उनके दूसरे नंबर से पिंग किया और फिर उसने जवाब दिया. राखी आगे कहती हैं, ‘उस समय मैं उदास थी. मेरा एक बॉयफ्रेंड था, मुझे बाद में पता चला कि वो एक डॉन था। वह कर्जदार था और मैं अपनी जिंदगी से डरी हुई थी. इसलिए मैं इनसे मदद मांग रही थी और शादी करना चाहती थी.’

    बिग बॉस में होगी राखी और रितेश की ‘सुहाग रात’ 
    सुहाग रात को लेकर राखी और रितेश दोनों को चिढ़ाते हैं. क्योंकि राखी पहले घरवालों को बता रही थी कि शादी को दो साल हो गए हैं लेकिन रितेश लॉकडाउन के चलते विदेश में फंस गए और वह बिग बॉस 14 के घर के अंदर आ गईं. अब कयास लगाए जा रहे हैं कि मोनालिसा की शादी और सुहाग रात की तरह राखी के साथ भी बिग बॉस ऐसा कर सकते हैं.

    Tags: Bigg Boss 15, Rakhi sawant, Rakhi sawant husband

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर