Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15 में लगेगा मनोरंजन का जबरदस्त तड़का, होने वाली है राखी सावंत की वाइल्ड कार्ड एंट्री!

Bigg Boss 15 में लगेगा मनोरंजन का जबरदस्त तड़का, होने वाली है राखी सावंत की वाइल्ड कार्ड एंट्री!

BB 15 में राखी सावंत की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने की खबर. (फोटो साभार:rakhisawant2511/Instagram )

BB 15 में राखी सावंत की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने की खबर. (फोटो साभार:rakhisawant2511/Instagram )

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इससे पहले ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) का हिस्सा रहते हुए फाइनलिस्ट तक पहुंची थीं. राखी सीजन 14 में शो के कंटेस्टेंट के लिए जबरदस्त चैलेंज साबित हुई थी. माना जा रहा है कि घर के अंदर तूफानी माहौल को अपने चिर-परिचित अंदाज से राखी और तूफानी बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगी. पिछले दिनों तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री के नाम सामने आ चुके हैं. रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और देवलीना भट्टाचार्जी (Devoleena bhattacharjee) के अलावा ‘बिग बॉस मराठी’ अभिजीत बिचुकले भी घर में एंट्री लेंगे.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बिग बॉस’ के सीजन 15 में  (Bigg Boss 15) में नए-नए ट्विस्ट आते जा रहे हैं. घर के अंदर हर दिन नए-नए बदलाव से शो बेहद दिलचस्प मोड़ लेता जा रहा है. ऐसे में शो को लेकर दर्शकों का रुझान बढ़ता ही जा रहा है. अब ताजा खबर एंटरटनेमेंट की रानी राखी सावंत (Rakhi Sawant) को लेकर है. खबरों की माने तो राखी भी वाइल्ड कार्ड एंट्री के तहत घर का हिस्सा बनने वाली हैं. हालांकि इसे लेकर किसी तरह का ऑफशियिल कंफर्मेंशन नहीं आया है लेकिन राखी के इंस्टाग्राम पोस्ट भी इस खबर में सच्चाई की तरफ इशारा कर रहे हैं.

    सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ‘बिग बॉस’ की ओपनिंग में अपने शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली राखी सावंत की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है. इस खबर ने दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है.जैसा कि सबको पता है कि ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रह चुकी रश्मि देसाई और देवलीना भट्टाचार्जी घर के अंदर आने वाली हैं. ये दोनों एक्ट्रेस इस समय क्वारंटीन में समय बिता रही हैं. कोविड प्रोटोकाल के तहत क्वारंटीन होने के बाद ही घर का हिस्सा बनेंगी.

    डांसर-एक्ट्रेस राखी सावंत अपने आप में फुल एंटरटनमेंट हैं. इसकी झलक पहले भी ‘बिग बॉस’ में दिखा चुकी हैं. राखी इससे पहले ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा रहते हुए फाइनलिस्ट तक पहुंची थीं. राखी सीजन 14 में शो के कंटेस्टेंट के लिए जबरदस्त चैलेंज साबित हुई थी. माना जा रहा है कि घर के अंदर तूफानी माहौल को अपने चिर-परिचित अंदाज से राखी और तूफानी बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगी. राखी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर भी सलमान खान के साथ फोटो शेयर कर वाइल्ड कार्ड एंट्री वाली खबर को शेयर किया है.

    (फोटो साभार:rakhisawant2511/Instagram )

    ये भी पढ़िए-Aarya 2: मोशन पोस्टर में दिखा सुष्मिता सेन का खूंखार अंदाज, फैंस बोले- ‘अच्छे-अच्छों की बजाएगी बैंड

    ‘बिग बॉस 15’ के लिए पिछले दिनों तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री के नाम सामने आ चुके हैं. रश्मि देसाई और देवलीना भट्टाचार्जी के अलावा ‘बिग बॉस मराठी’ अभिजीत बिचुकले भी घर में एंट्री लेंगे. मजे की बात है कि राखी सावंत शो में बतौर गेस्ट नजर आ चुकी हैं. हाल ही में उन्हें मीडिया से सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ के बारे में बात करते हुए सुना गया गया था. राखी ने बताया था कि ‘अंतिम’ को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. बहरहाल, राखी की एंट्री के बाद घर के अंदर का माहौल बदलना तो तय है.

    Tags: Bigg Boss 15, Devoleena Bhattacharjee, Rakhi sawant, Rashmi desai

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर