Home /News /entertainment /

देवोलीना के चक्‍कर में राखी सावंत का पति से हुआ झगड़ा, राखी बोलीं- तुम्‍हें थाली में सब म‍िल गया है...

देवोलीना के चक्‍कर में राखी सावंत का पति से हुआ झगड़ा, राखी बोलीं- तुम्‍हें थाली में सब म‍िल गया है...

राखी सावंत और उनके पति र‍ितेश वाइर्ल्‍ड कार्ड बनकर ब‍िग बॉस के घर में आए हैं.

राखी सावंत और उनके पति र‍ितेश वाइर्ल्‍ड कार्ड बनकर ब‍िग बॉस के घर में आए हैं.

Rakhi Swant argue with Husband Ritesh For Devoleena: राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस बार अपने पति के साथ ब‍िग बॉस 15 में एंट्री की है. पर राखी और र‍ितेश के बीच घर में ट्यूनिंग जम नहीं रही है. ये दोनों म‍ियां-बिवी इस बार देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) की वजह से लड़ते नजर आए हैं.

अधिक पढ़ें ...

Rakhi Swant argue with Husband Ritesh For Devoleena: ब‍िग बॉस (Bigg Boss 15) के घर में वाइल्‍ड कार्ड बनकर तीसरी बार एंट्री करने आईं एक्‍ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस बार अपने पति को लेकर आई हैं. एंट्री के बाद पहले द‍िन तो राखी के पति र‍ितेश स‍िंह (Rakhi Sawant Husband Ritesh), पत्‍नी की तारीफ करते और उनपर प्‍यार बरसाते नजर आए. लेकिन उसके बाद से ही र‍ितेश कई मौकों पर राखी को झ‍िड़कते हुए उन्‍हें इस गेम के बारे में ज्‍यादा न स‍िखाने की बात कहते हुए नजर आए हैं. अब आने वाले एपिसोड में राखी और उनके पति के बीच एक बड़ा झगड़ा आपको देखने को म‍िलेगा और उसकी वजह है घर की दूसरी कंटेस्‍टेंट देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee).

ब‍िग बॉस के ताजा प्रोमो में सामने आया है कि देवोलीना, र‍ितेश के सामने आंसू बाहते हुए और अपनी शादी की बात करते हुए भावुक हो जाती हैं. इतना ही नहीं, देवोलीना रो पड़ती हैं और उन्‍हें इतना इमोशनल देख र‍ितेश भी इमोशनल हो जाते हैं. इस सारी घटना पर राखी, र‍ितेश से अकेले में बात करते हुए नजर आ रही हैं कि वो रो रही थी तो तुम क्‍यों इतना इमोशनल हो गए. इसपर र‍ितेश कहते हैं, ‘मैं खेल के लिए अपना नेचर तो नहीं बदल सकता.’

Rakhi Sawant, Rakhi Sawant husband, bigg boss 15, karan kundra

रश्मि देसाई, देवोलीना, राखी सावंत और उनके पति र‍ितेश चारों इस शो में वाइल्‍ड कार्ड एंट्री की है.

वहीं राखी र‍ितेश को समझाते हुए नजर आती हैं कि उन्‍हें इस (देवोलीना) पर आंख बंद कर भेरासा नहीं करना चाहिए. राखी ये भी कहते हुए नजर आ रही हैं कि तुम्‍हें (र‍ितेश) सब प्‍लेट में म‍िल गया है, इसल‍िए तुम्‍हें इसकी कदर नहीं है. वहीं गुस्‍से में भड़के र‍ितेश कहते हैं कि वह उन्‍हें खेल के बारे में ज्‍यादा न समझाए और अब से खेल में बस वैसे ही रहे, जैसे दूसरे कंटेस्‍टेंट रहते हैं. आप भी देख‍िए राखी और र‍ितेश के झगड़े का ये वीडियो.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि राखी और र‍ितेश की शादी 2 साल पहले हुई थी, लेकिन र‍ितेश ब‍िग बॉस के घर में ही पहली बार दुनिया के सामने आए हैं.

Tags: Bigg Boss 15, Devoleena Bhattacharjee, Rakhi sawant, Rakhi sawant husband

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर