Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: राकेश बापट शो बीच में छोड़ अस्पताल में हुए भर्ती, इस गंभीर बीमारी की वजह से हो रहा था दर्द

Bigg Boss 15: राकेश बापट शो बीच में छोड़ अस्पताल में हुए भर्ती, इस गंभीर बीमारी की वजह से हो रहा था दर्द

राकेश बापट अस्पताल में भर्ती हुए. (फोटो साभारः Instagram @raqeshbapat)

राकेश बापट अस्पताल में भर्ती हुए. (फोटो साभारः Instagram @raqeshbapat)

'बिग बॉस 15' में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले राकेश बापट (Raqesh Bapat Kidney Stones) को बिग बॉस ने कुछ दिनों का ब्रेक दे दिया है. राकेश बापट को किडनी स्टोन की वजह से काफी दर्द हो रहा था. बिग बॉस ने डॉक्टर्स की सलाह पर उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाया और मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल में भर्ती होने के लिए कहा है. इसके बाद राकेश को कुछ टेस्ट करवाने के लिए शो छोड़कर बाहर निकलना पड़ा. उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां वह अब डॉक्टर्स की निगरानी में हैं.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले राकेश बापट को शो बीच में छोड़ना पड़ गया. राकेश (Raqesh Bapat Hospitalised) को किडनी की पथरी की वजह से बहुत तेज दर्द हो रहा था. इसके बाद शो निकलकर सीधे अस्पताल में भर्ती हो गए हैं और डाक्टर्स के ऑब्जर्वेशन में हैं और जल्द ही ठीक होकर शो में हिस्सा ले सकते हैं. शो के दौरान बिग बॉस ने डॉक्टर्स की सलाह पर राकेश को कुछ टेस्ट करवाने के लिए कहा है. इन टेस्ट और ट्रीटमेंट के लिए राकेश को शो को बीच में छोड़ना पड़ा है. वह अब अस्पताल में हैं और डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. राकेश ने हाल में दोस्त नेहा भसीन के साथ शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री (Wild Card Entry) की थी. उन्हें देखकर उनकी लेडीलव और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी काफी खुश हुईं थी और उन्हें गले लगा कर रो भी पड़ी थीं. अब राकेश के दर्द को देखते हुए वह दोबारा रो पड़ीं.

    ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक ‘बिग बॉस 15’ के करीबी सूत्रों के ने बताया कि राकेश बापट को 8 नवंबर की रात दर्द हुआ और उन्हें 9 नवंबर को दिन में मुंबई स्थित फिल्मसिटी के ‘बिग बॉस 15 हाउस’ से बाहर निकाल दिया गया. राकेश को फिलहाल मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह फिलहाल डॉक्टर्स की निगरानी में हैं और उम्मीद है कि ठीक होने के बाद जल्द ही शो में वापसी करेंगे.

    बता दें कि राकेश बापट ( (Raqesh Bapab Ladylove) ने अपनी लेडीलव शमिता को सरप्राइज दिया था, जब वह दिवाली वीक के दौरान गोरिल्ला की ड्रेस पहने घर में एंटर हुए थे. उन्होंने एक और ‘बिग बॉस ओटीटी’ कंटेस्टेंट नेहा भसीन के साथ एंट्री की थी. शमिता राकेश को गले लगा कर रोई और उसे जाने देने से मना कर दिया.

    बिग बॉस ने हाल ही में घर में राकेश-शमिता (Raqesh-Shamita) के लिए एक खूबसूरत डेट का इंतजाम किया था. बिग बॉस की टीम ने एक खूबसूरत और रोमांटिक डेट की व्यवस्था की. दोनों घर के अन्य सदस्यों से अलग एक-दूसरे के साथ वक्त बिताकर काफी खुश नजर आ रहे थे.

    शमिता और राकेश पहली बार ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) हाउस के अंदर मिले थे और शो में उन दोनों का कनेक्शन बना था. उन्होंने एक-दूसरे के लिए समय-समय पर अपनी फीलिंग्स को दिखाया और जल्द ही एक-दूसरे से प्यार का इजहार किया. इस दौरान यह जोड़ी कई उतार-चढ़ावों से भी गुजरी, लेकिन वे मजबूती के साथ एक-दूसरे के साथ बने रहे हैं.

    Tags: Bigg Boss 15, Raqesh Bapat

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर