Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी को लेकर चिंता में हैं राकेश बापट, बोले- वो अकेली गई है

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी को लेकर चिंता में हैं राकेश बापट, बोले- वो अकेली गई है

एक्टर राकेश बापट और शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी के बाद हर जगहसाथ-साथ ही दिखाई दिए्. (Photo-instagram/@shamitashetty_official)

एक्टर राकेश बापट और शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी के बाद हर जगहसाथ-साथ ही दिखाई दिए्. (Photo-instagram/@shamitashetty_official)

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की कंटेस्टेंट और बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) इन दिनों बिग बॉस ओटीटी के अपने को-कंटेस्टेंट राकेश बापट (Raqesh Bapat) के साथ अपनी नजदीकियों के लिए कई लोगों का ध्यान खींच रही है. बीबी ओटीटी हाउस के अंदर रहने के दौरान दोनों नजदीक आए थे. दोनों बिग बॉस ओटीटी के फाइनल्स तक भी पहुंचे थे.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में अपना दम-खम दिखाने के बाद, बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) अब सलमान खान (Salman Khan) के बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका प्रीमियर 2 अक्टूबर को कलर्स पर हुआ. शमिता इन दिनों बिग बॉस ओटीटी के अपने को-कंटेस्टेंट राकेश बापट के साथ अपनी नजदीकियों के लिए कई लोगों का ध्यान खींच रही है. बीबी ओटीटी हाउस के अंदर रहने के दौरान दोनों नजदीक आए थे. दोनों बिग बॉस ओटीटी के फाइनल्स तक भी पहुंचे थे. और अब बीबी ओटीटी के बाद अक्सर ही दोनों को साथ स्पॉट किया जाता है.

    जहां शमिता को सेकेंड रनर-अप घोषित किया गया, वहीं राकेश टॉप 4 में थे. शमिता और राकेश शो में एक-दूसरे के करीब आ गए और यहां तक ​​कि एक-दूसरे के लिए अपनी भावनाओं को कबूल भी किया. अब, शमिता बिग बॉस 15 में दिखाई देंगी, जहां उनकी कंपनी के लिए बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट भी होंगे.

    बिग बॉस 15 में डोनल बिष्ट, उमर रियाज, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश सहित अन्य प्रतियोगी के रूप में दिखाई देंगे. इस बीच News18 से बातचीत में राकेश बापट ने शमिता शेट्टी के बिग बॉस 15 हाउस में अकेले जाने को लेकर चिंता जाहिर की है. बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी, राकेश बापट और नेहा भसीन के काफी क्लोज थीं, लेकिन उनके दोनों ही दोस्त बिग बॉस 15 में उनके साथ नहीं होंगे.

    View this post on Instagram

    A post shared by Voot (@voot)

    राकेश कहते हैं- ‘मैंने उसे शांत रहने को कहा. मैं थोड़ा चिंतित हूं कि वह अकेली जा रही है. मैंने उससे कहा है कि लोग जो कुछ भी कहते या करते हैं, उस पर ओवर रिएक्ट या रिएक्ट न करें. यह टास्क ओरियेंटेड होने जा रहा है. यह जीवन या मृत्यु नहीं है. आपको इसे इतनी गंभीरता से या दिल से लेने की जरूरत नहीं है.’

    Tags: Bigg Boss 15, Raqesh Bapat, Shamita Shetty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर