Home /News /entertainment /

BB 15: शमिता को मिलेगा तोहफा या करण कुंद्रा को लगेगा झटका, राकेश या अनुषा... किसकी होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री?

BB 15: शमिता को मिलेगा तोहफा या करण कुंद्रा को लगेगा झटका, राकेश या अनुषा... किसकी होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री?

बिग बॉस 15 में राकेश बापट और अनुषा दांडेकर की वाइल्ड कार्ड एंट्री की चर्चा शुरू हो गई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @raqueshbapat)

बिग बॉस 15 में राकेश बापट और अनुषा दांडेकर की वाइल्ड कार्ड एंट्री की चर्चा शुरू हो गई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @raqueshbapat)

Bigg Boss 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए जिन नामों की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह है बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट और शमिता शेट्टी के बॉयफ्रेंड राकेश बापट (Raqesh Bapat) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर (Anusha Dandeka) की.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः पॉपुलर टीवी रियेलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की शुरुआत को 2 हफ्ते ही हुए हैं और घरवालों में घमासान शुरू हो गया है. पहले के सीजन्स की तुलना में इस बार कंटेस्टेंट्स के बीच होने वाले झगड़े से लेकर रोमांस तक, सब ओवर द टॉप पहुंच रहा है. सिर्फ कंटेस्टेंट ही नहीं मेकर्स भी सीजन को हिट बनाने की कोई कोशिश नहीं छोड़ रहे. अब, सीजन में और मसाला ऐड करने के लिए मेकर्स घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री (Bigg Boss Wild Card Entry) लाने में जुट गए हैं, जो घर के सभी सदस्यों के बीच की इक्वेशन को बदल सकते हैं.

    इन वाइल्ड कार्ड एंट्री में जिन नामों की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह है बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट और शमिता शेट्टी के बॉयफ्रेंड राकेश बापट (Raqesh Bapat) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर (Anusha Dandeka) की. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान के शो का हिस्सा बनने के लिए अनुषा को मोटी रकम ऑफर की गई है. दरअसल, करण और अनुषा छह साल के रिश्ते के बाद अलग हो गए थे.

    ब्रेकअप के बाद अनुषा ने करण कुंद्रा पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. हाल ही में करण कुंद्रा ने शो में साफ किया था कि अगर अनुषा इस शो का हिस्सा बनती हैं तो उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है. यानी करण कुंद्रा हर परिस्थिति के लिए पहले ही तैयार होकर आए हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)

    वहीं, राकेश बापट का हाल ही में पत्नी रिद्धी डोगरा से तलाक हुआ है. जिसके बाद बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी से उनकी नजदीकियां बढ़ीं और शो से बाहर जाने के बाद भी दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया गया. शो में ना सिर्फ दोनों का रोमांस चर्चा में रहा, बल्की इनके बीच के झगड़ों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. हालांकि शो खत्म होने के बाद और शमिता के बिग बॉस 15 में आने से पहले दोनों को कई बार एक-दूसरे की कंपनी में देखा गया.

    Tags: Anusha Dandekar, Bigg Boss 15, Karan Kundrra, Shamita Shetty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर