होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 15: फिर शादी के मूड में हैं राखी सावंत के पति रितेश, बोले- तलाक के बाद...

Bigg Boss 15: फिर शादी के मूड में हैं राखी सावंत के पति रितेश, बोले- तलाक के बाद...

घर से बाहर आने के बाद रितेश ने अपनी पहली पत्नी और राखी के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की.

घर से बाहर आने के बाद रितेश ने अपनी पहली पत्नी और राखी के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की.

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में अपनी एक छोटी से पारी खेलने के बाद राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने पति ...अधिक पढ़ें

    एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने पति रितेश सिंह (Ritesh Singh) के साथ बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में एंट्री की. दोनों की साथ में हुई एंट्री के बाद लोगों को लगा था कि शो में दोनों के बाच का प्यार लोगों तक पहुंच पाएंगा, लेकिन रितेश के व्यवहार ने लोगों के मन में दोनों के सवाल खड़े कर दिए और लोग कहने लगे… ये है राखी का पति? रितेश का एनआरआई होना, बिजनेस मैन होने ये सभी बातें लोगों को झूठी लगी. इसी बीच रितेश की पहली पत्नी स्निग्धा प्रिया (Snigdha Priya) और उनके बेटे की तस्वीरें रितेश के साथ वायरल हुईं. स्निग्धा ने इंटरव्यूज में रितेश का असली चेहरा दिखाया और बताया कि रितेश कौन है. रितेश इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बाहर हो चुके हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू राखी सावंत से फिर से शादी करने की इच्छा जाहिर की है.

    चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में अपनी एक छोटी से पारी खेलने के बाद राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने पति रितेश सिंह (Ritesh Singh) अपने को कंटेस्टेंट राजीव अदतिया (Rajiv Adatia) के साथ घर से बेघर हो गए हैं. शो के दौरान रितेश की पहली पत्नी स्निग्धा प्रिया (Snigdha Priya) ने उनपर कई आरोप लगाए. वहीं, राखी के साथ गलत व्यवहार करने पर उन्होंने शो को होस्ट सलमान खान (Salman Khan) से भी पटकार सुनी.

    कहानी का दोनों पक्ष सुनना जरूरी
    हाल ही में एक इंटरव्यू में रितेश ने ये स्वीकार किया कि उसने अपनी पहली पत्नी से अभी तक तलाक नहीं लिया है. लेकिन जो लोग सोचते हैं कि वह नैतिक रूप से गलत हैं, उन्हें कहानी के दोनों पक्षों के सुनना चाहिए. उन्होंने कहा कि सिर्फ इसलिए कि एक महिला ने एक पुरुष के खिलाफ आरोप लगाए हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आदमी ही गलत होगा.

    बच्चे के खातिर चुप हूं: रितेश
    रितेश ने कहा कि शो को दौरान उन्होंने चुप्पी साधी रखी, क्योंकि वह अपनी पसर्नल लाइफ के बारे में बात नहीं करना चाहते थे. उन्होंने कहा कि मैं अपने बच्चे की खातिर चुप था. स्निग्धा प्रिया का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इसने मेरी जिंदगी खराब कर दी है, लेकिन मैं अपने बच्चे की नहीं करना चाहता.

    स्निग्धा ने आजतक तलाक क्यों नहीं लिया?
    बातचीत में रितेश ने आगे कहा कि स्निग्धा घर से दो बार भाग चुकी है. दुनिया में ऐसा कोई पति नहीं होगा जो भागी हुई बीवी को फिर से घर लेकर आए, लेकिन मैं लाया सिर्फ अपने बच्चे के लिए. मुझे झूठे केस में फंसाया. साल 2017 से लड़ रहा हूं. उन्होंने कहा कि अगर मैं उसको घंटों तक मारता था तो उसने मुझसे आजतक तलाक क्यों नहीं लिया?

    फिर शादी करेंगे रितेश
    रितेश एक बार फिर से शादी के मूड में नजर आए. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि राखी के साथ उन्होंने कोई औपचारिक शादी या कोर्ट मैरिज नहीं की थी. रितेश ने आश्वासन दिया कि तलाक मिलने के बाद वह राखी से शादी करेगा. रितेश ने कहा कि राखी ने मेरा हाथ तब थामा जब मेरी दुनिया खत्म हो गई थी. उन्होंने कहा कि राखी का प्यार मेरा सच्चा प्यार है. रितेश ने कहा कि मेरा और राखी में पति-पत्नी से ज्यादा दोस्ती वाला रिश्ता है.

    Tags: Bigg Boss 15, Rakhi sawant, Rakhi sawant husband

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें