• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'बिग बॉस 15': विशाल-तेजस्वी करेंगे मस्ती और कंटेस्टेंट घर में घुसे डाकुओं को मिटाने को बनाएंगे रणनीति!

'बिग बॉस 15': विशाल-तेजस्वी करेंगे मस्ती और कंटेस्टेंट घर में घुसे डाकुओं को मिटाने को बनाएंगे रणनीति!

डाकू 'बिग बॉस 15' के घर में खौफ पैदा करते हैं. शो में कंपटीशन बढ़ जाता है. (Photo @colorstv/instagram)

डाकू 'बिग बॉस 15' के घर में खौफ पैदा करते हैं. शो में कंपटीशन बढ़ जाता है. (Photo @colorstv/instagram)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के मंगलवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स 'शोले' के डायलॉग 'कितने आदमी थे?' को बोलते सुने जा सकते हैं. अफसाना बंदूक तानकर बोलते हुए दिखाई देती है कि, 'किसको मरना है मेरे हाथों से?' इस एपिसोड में डाकू बने कंटेस्टेंट्स जमकर मस्ती करते हुए दिखाई देंगे.

  • Share this:

    मुंबई. नॉमिनेशन राउंड में रियलिटी चेक मिलने के बाद कंटेस्टेंट जंगल में जीवित रहने के रास्ते में जो भी आता है, उससे पंगा लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. मंगलवार के ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के एपिसोड में कंटेंस्टेंट को ‘डाकू का कब्जा’ टास्क दिया जाएगा, जिसमें कई चैलेंजिंग लेयर्स हैं. मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बिग बॉस के घर के सभी जंगलवासी भयानक डाकू बन जाते हैं! सभी कंटेस्टेंट जंगल पर कब्जा करने को टारगेट बनाते हैं. मेकर्स ने इस एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें कंटेस्टेंट्स डाकू मोड में उठते हैं और अपने अंदर के ‘गब्बर सिंह’ को जगाते हैं.

    कंटेस्टेंट्स ‘शोले’ के फेमस डायलॉग ‘कितने आदमी थे?’ को बोलते हुए सुने जा सकते हैं. अफसाना बंदूक तानकर यह बोलते हुए दिखाई देती है कि, ‘किसको मरना है मेरे हाथों से?’ इस एपिसोड में डाकू बने कंटेस्टेंट्स जमकर मस्ती करते हुए दिखाई देंगे. डाकू तेजस्वी कहती है कि, ‘डाकू विशु आपका फोकस सिर्फ मुझ पर रहे’. इसके बाद वह कहती है कि, ‘मुझे डाकू विशु से अधिक अच्छा तो उनका सपोर्टर ही लगने लगा है.’ सीन में जय उसके साथ मस्ती करते हुए देखे जा सकते हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    डाकू घर में खौफ पैदा करते हैं. दूसरी तरह घरवालों को एक लेटर मिलता है. उसके बाद वे डाकूओं को खत्म करने की प्लानिंग करने लगते हैं. वे सही या गलत किसी माध्यम से डाकुओं को खत्म करना चाहते हैं. करण अपने प्रतिद्वंद्वियों को एक साथ आने से रोकने की कोशिश करता है. दूसरी तरफ घर में फाइट शुरू हो जाती है, जब शमिता शेट्टी घर में हिंसा के खिलाफ अपनी आवाज उठाती हैं. धीरे-धीरे टास्क कठिन होता जाता है, इससे शो में कंपटीशन बढ़ता जाता है.

    निशांत के अलावा विशाल कोटियन, उमर रियाज, तेजस्वी प्रकाश, विधि पांड्या, डोनल बिष्ट, मायशा, अकासा सिंह, सिंबा नागपाल और अफसाना घर में मौजूद हैं. ईशान, अफसाना और डोनल में से कोई एक इस हफ्ते बेघर होगा. नॉमिनेशन टॉस्क की वजह से घर के अंदर एक नई जंग छिड़ गई है. एक्शन, ड्रामा, रोमांस और कॉमेडी से भरपूर ‘बिग बॉस 15’ का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे किया जाता है जबकि शनिवार-रविवार को इसका प्रसारण रात 9.30 बजे से कलर्स पर किया जाता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज