• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss 15: साहिल श्रॉफ का 'बिग बॉस' के साथ सफर हुआ खत्म, पहले हफ्ते में ही हुए बाहर

Bigg Boss 15: साहिल श्रॉफ का 'बिग बॉस' के साथ सफर हुआ खत्म, पहले हफ्ते में ही हुए बाहर

साहिल श्रॉफ पेशे से एक मॉडल और एक्टर हैं. (फोटो साभारः Instagram/sahilshroff1)

साहिल श्रॉफ पेशे से एक मॉडल और एक्टर हैं. (फोटो साभारः Instagram/sahilshroff1)

टीवी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के पहले एलिमिनेशन की घोषणा हो गई है. शो के पहले हफ्ते में उम्मीद थी कि कंटेस्टेंट्स को एलीमिनेशन से राहत मिलेगी, पर ऐसा नहीं हुआ और साहिल श्रॉफ (Sahil Shroff) को घर छोड़कर जाना पड़ा.

  • Share this:

    नई दिल्लीः मशहूर शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के पहले ही हफ्ते में दोस्ती, रोमांस, नफरत और लड़ाई के कई रंग देखने को मिले. इन सब के बीच शो के पहले एलिमिनेशन की घोषणा हो गई है. साहिल श्रॉफ (Sahil Shroff) को दर्शकों के कम वोट मिलने की वजह से शो छोड़कर जाना पड़ा है. वे दर्शकों पर अपना जादू चलाने पर कामयाब नहीं हो पाए. ‘बिग बॉस’ के आईने ने उन्हें चीता कहा था, पर घर के अंदर यह चीता सुस्त पड़ गया.

    साहिल श्रॉफ पेशे से एक मॉडल और एक्टर हैं, जिन्हें दर्शक ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’, ‘डॉन 2: द किंग इज बैक’ जैसी फिल्मों में देख चुके हैं. साहिल एक ऐसे एक्टर हैं, जो अपनी जिंदगी को लेकर पब्लिक के सामने ज्यादा मुखर नहीं रहे हैं, पर वे ‘बिग बॉस 15’ के जरिए दर्शकों के सामने खुलकर आना चाहते थे, पर अफसोस कि उन्हें पहले ही हफ्ते में घर से बाहर होना पड़ा है.

    ये भी पढ़ें: नेहा धूपिया ने पहली बार दिखाया अपने बेटे का चेहरा, इमोशनल पोस्ट में डॉक्टरों को किया याद

    एलिमिनेशन को जाने दें, तो आज का ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) काफी मजेदार रहा. घर पर उत्सव जैसा माहौल था. सलमान खान (Salman Khan) और कंटेस्टेंट ने खूब धमाल मचाया. एपिसोड के दौरान ‘घरवासी’ और ‘जंगलवासी’ के बीच बड़ा मजेदार मुकाबला देखने को मिला. खास मेहमानों के साथ कंटेस्टेंट ने धूमधाम से नवरात्रि मनाई. इसके अलावा, सलमान ने निशांत, उमर और अकासा से घर के बाकी कंटेस्टेंट के बारे में जानकारी भी ली.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज