Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश पर भड़के सलमान खान, बोले- क्यों सिम्पेथी कार्ड खेल रही हो?

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश पर भड़के सलमान खान, बोले- क्यों सिम्पेथी कार्ड खेल रही हो?

शनिवार के एपिसोड में सलमान खान का तगड़ा वार होने वाला है.

शनिवार के एपिसोड में सलमान खान का तगड़ा वार होने वाला है.

सलमान इस पूरे हफ्ते लाइमलाइट में रहीं तेजस्वी प्रकाश (Tejashwi Prakash) पर नाराजगी जाहिर करते दिखाई देने वाले हैं. शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) पर गंभीर आरोप लगाना, बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundra) पर शक, टास्क में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के साथ एग्रेसिव हो जाना और चैनल के खिलाफ बोलने पर सलमान आज तेजस्वी का बैंड बजाते दिखाई देंगे.

अधिक पढ़ें ...

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में एक बार फिर से वीकेंड के वार पर सलमान खान (Salman Khan) घर में गजरते हुए दिखाई देंगे. सलमान इस पूरे हफ्ते लाइमलाइट में रहीं तेजस्वी प्रकाश (Tejashwi Prakash) पर नाराजगी जाहिर करते दिखाई देने वाले हैं. शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) पर गंभीर आरोप लगाना, बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundra) पर शक, टास्क में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के साथ एग्रेसिव हो जाना और चैनल के खिलाफ बोलने पर सलमान आज तेजस्वी का बैंड बजाते दिखाई देंगे.

‘जिस थाली में खाते हैं, हम में कोई छेद करते हैं’
बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो हाल ही में चैनल की तरफ से शेयर किया गया है. प्रोमो के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) तेजस्वी प्रकाश (Tejashwi Prakash) से कहते हैं कि वह इस चैनल को कोस रही हैं, जिससे पता चलता है कि वह बेवफा हैं. उन्होंने कहा, ‘जिस थाली में खाते हैं, हम में कोई छेद करते हैं?’

जब सलमान ने तेजस्वी से कहा SHUT UP
दरअसल, तेजस्वी ने चैनल पर शमिता शेट्टी के प्रति पक्षपाती होने का आरोप लगाया था. सलमान उनसे कहते हैं कि क्यों सिम्पेथी कार्ड खेल रही हो? जिसके जवाब में तेजस्वी ने गुस्सा में कहा कि उन्हें किसी से सहानुभूति नहीं चाहिए. सलमान खान ने उन्हें ये कहकर चुप रहने के लिए कहा , ‘चुप रहो तेजस्वी.’ सलमान खान यहीं नहीं रुके और आगे तेजस्वी से कहा कि वह अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा का भी सम्मान नहीं करती हैं.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

गौहर खान इस वीकेंड होंगी स्पेशल गेस्ट
वहीं, घर के अंदर एक आपातकालीन स्क्रीनिंग टेस्ट चलाया जाता है, जबकि प्रतियोगी पूछते हैं कि क्या यह कुछ गंभीर है. वीकेंड का वार में गौहर खान भी घर के अंदर स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आएंगी. वह एक टास्क करेगी, जिसमें प्रतियोगियों को रैंकिंग के अनुसार पोडियम पर खड़ा किया जाएगा. तेजस्वी प्रकाश निशांत के साथ खड़ा हो जाता है और गौहर के सामने उससे झगड़ा करने लगता है. गौहर निशांत को चुप रहने के लिए कहती है लेकिन वह जारी रहता है और तेजस्वी उससे कहते हैं कि उनकी अपनी कोई पहचान नहीं है और उन्हें ‘चुप रहना’ चाहिए क्योंकि गौहर भी यही चाहती हैं.

सलमान खान का तगड़ा होगा वार
शो का ये प्रोमो देखने के बाद साफ है कि शनिवार के एपिसोड में सलमान खान का तगड़ा वार होने वाला है. सलमान खान के इन सवालों पर तेजस्वी वीकेंड का वार में खुद को कैसे सही साबित करती हैं.

Tags: Bigg boss, Bigg Boss 15, Salman khan, Tejasvi Prakash

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर