Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: अफसाना पर भड़के सलमान खान, ईशान सहगल-माइशा अय्यर के संबंधों पर उठाए सवाल

Bigg Boss 15: अफसाना पर भड़के सलमान खान, ईशान सहगल-माइशा अय्यर के संबंधों पर उठाए सवाल

सलमान खान ने अफसाना खान  को कड़वा सबक सिखाया. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

सलमान खान ने अफसाना खान को कड़वा सबक सिखाया. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

सलमान खान ने पंजाबी सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan) के बिगड़े बोल पर उन्हें तमीज के पाठ पढ़ाया. वहीं, नेशनल टीवी पर पहले खुल्लमखुला प्यार का इजहार और फिर लिप किस को देखने के बाद ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) और माइशा अय्यर (Miesha Iyer) के संबंधों पर सवाल उठाए.

अधिक पढ़ें ...

    बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में घरवालों और जंगलवासियों ने मिलकर बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में जबरदस्त हंगामा मचाया हुआ है. लड़ाई हंगामे के बीच शो का दूसरे वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर से कंटेस्टेंट्स की लताड़ लगाते दिखाई दिए. उन्होंने पंजाबी सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan) के बिगड़े बोल पर उन्हें तमीज के पाठ पढ़ाया. वहीं, नेशनल टीवी पर पहले खुल्लमखुला प्यार का इजहार और फिर लिप किस को देखने के बाद ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) और माइशा अय्यर (Miesha Iyer) के संबंधों पर सवाल उठाए.

    सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस के दूसरे वीकेंड के वार में कंटेस्टेंट पर भड़कते दिखे. उन्होंने सभी कंटेस्टेंट को बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के मुख्य घर में बुलाया और बीते हफ्ते के उनके प्रदर्शन पर बात की. सलमान ने सभी से कहा कि वे बहुत ज्यादा एग्रेसिव हो रहे हैं, जिसकी कोई जरूरत नहीं है. कोई ऐसी बात नहीं है फिर भी वे शारीरिक बल का प्रयोग कर रहे हैं, जो किसी को नुकसान पहुंचा सकता है.

    अफसाना को सिखाया कड़वा सबक
    इस पूरे हफ्ते अफसाना खान अपनी हरकतों की वजह से खूब चर्चा में रही. उनके बिगड़े बोल को लेकर बॉलीवुड के भाईजान ने उन्हें कड़वा सबक सिखाया. एज शेमिंग से लेकर बॉडी शेमिंग तक के लिए उन्होंने जमकर अफसाना को सुनाया, सलमान ने अफसाना से पूछा क्या वह सही चीजें कर रही हैं. इसके जवाब में सिंगर ने कहा कि असल जिंदगी में ऐसी नहीं हैं. सलमान उन्हें बीच में रोकते हुए कहते हैं, ‘पिछले दो हफ्ते में, ये तो हमने देख लिया कि जो आप करार करती हैं, आप वैसी बिल्कुल नहीं हैं.’

    मैं तो बूढ़ा हूं: सलमान खान
    उन्हेन सुपरस्टार ऑफ द सीजन बताते हुए सलमान ने कहा कि शमिता शेट्टी को आपने बूढ़ी औरत, घर बैठने का टाइम है तेरा, घटिया औरत कहा. आप ये फैसला करेंगी कि घटिया कौन है? फिर अफसाना जवाब देते हुए कहती हैं कि आप बड़े हो. तभी अफसाना को बीच में टोकते हुए सलमान खान ने कहा- नहीं, नहीं, मैं बूढ़ा हूं. अपनी सफाई देते हुए अफसाना कहती हैं कि वो सब उन्होंने गुस्से में बोला था.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    इंडस्ट्री में टिकना मुश्किल
    सलमान खान ने जवाब देते हुए कहा कि गुस्से में आप कुछ भी बोल दोगी? आपकी जुबान तो चलती ही है उसके साथ आपके हाथ भी चलते हैं. आपका एक सेट पैटर्न है. अगर मेरा चॉइस होता तो मैं आपको इस घर से बेघर कर देता. अफसाना ने फिर कहा- मुझे कोई दिक्कत नहीं है. मैं घर से बाहर जाने के लिए तैयार हूं. सलमान ने अफसाना को जमकर खरीखोटी सुनाई और कहा कि अगर आपका रवैया ऐसा रहा तो आप इंडस्ट्री में 25 दिन नहीं टिक सकती.

    ईशान-माइशा को भी घेरा
    ईशान और माइशा को सावधान करते हुए सलमान उनसे पूछते हैं कि ‘ये दिख कैसा रहा है?’ उन्होंने कहा कि वे इस बात पर नजर रखें कि वे क्या कर रहे हैं और टीवी पर कैसा दिखेगा. उन्होंने कहा कि उनके मुताबिक, यह ऑन-स्क्रीन अच्छे तरीके से सामने नहीं आ रहा है. उन्होंने कहा कि वह इस बात को भी सोचे कि अगर भविष्य में वो साथ नहीं हुए तो उन्हें ये सब देखकर कैसे लगेगा. इसलिए बेहतर होगा कि थोड़ी दिमाग लगाकर आगे बढ़ें.

    माइशा की लगाई क्लास
    माइशा को घर के नियमों का पालन नहीं करने के लिए क्रिटिसाइज होना पड़ता है. उन्हें बाथरूम में स्मोकिंग करने के लिए सलमान फटकार लगाते हैं. उन्होंने आगे कहा कि आपकी मर्जी है आपको करना है, लेकिन ऐसे करो कि किसी को पता न चले.

    Tags: Bigg Boss 15, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर