Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश का टोन सलमान खान को नहीं आया पसंद, भड़के भाईजान !

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश का टोन सलमान खान को नहीं आया पसंद, भड़के भाईजान !

तेजस्वी प्रकाश के बोलने के अंदाज से सलमान खान नाराज. (फोटो साभाऱ: tejasswiprakash/beingsalmankhan/Instagram)

तेजस्वी प्रकाश के बोलने के अंदाज से सलमान खान नाराज. (फोटो साभाऱ: tejasswiprakash/beingsalmankhan/Instagram)

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में दिवाली वीक पर घर का कैप्टन चुनने को लेकर आपसी सहमित नहीं होने पर जो हालात दिखाई दिए उस पर सलमान खान (Salman Khan) सभी पर गुस्सा दिखाते हैं. घर के सभी सदस्यों से बात करते हुए इसकी वजह जानने की कोशिश करते हैं. सलमान कंटेस्टेंट उमर रियाज (Umar Riaz) से कहते हैं कि ‘मुश्किल घड़ी में किसकी मदद मांगेंगे..शमिता की या तेजस्वी की’. इस सवाल के जवाब में उमर, तेजस्वी का नाम लेते हैं क्योंकि वह उन्हें फन लविंग पाते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) जहां शो के दौरान कंटेस्टेंट के साथ मस्ती मजाक करते नजर आते हैं, वहीं कभी-कभी पर नाराजगी भी दिखाते हैं. वीकएंड के वार पर दबंग खान जमकर कंटेस्टेंट की क्लास लेते और उन्हें सही राह दिखाते नजर आते हैं. इस बार शो के दौरान सलमान जब डॉक्टर उमर रियाज (Umar Riaz) से बात कर रहे थें तो घर की चुलबुली सदस्य तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का बीच में बोलना उन्हें पसंद नहीं आया. शो के प्रोमो में सलमान अपना टेंपर खोते नजर आ रहे हैं.

    दरअसल, इस बार दिवाली वीक पर घर का कैप्टन चुनने को लेकर आपसी सहमित नहीं होने पर जो हालात दिखाई दिए उस पर सलमान खान सभी पर गुस्सा दिखाते हैं. घर के सभी सदस्यों से बात करते हुए इसकी वजह जानने की कोशिश करते हैं. सलमान कंटेस्टेंट उमर रियाज से कहते हैं कि ‘मुश्किल घड़ी में किसकी मदद मांगेंगे..शमिता की या तेजस्वी की’. इस सवाल के जवाब में उमर, तेजस्वी का नाम लेते हैं क्योंकि वह उन्हें फन लविंग पाते हैं. सलमान खान उनके इस च्वॉयस पर सैटिसफाइड नहीं होते हैं और पूछते हैं कि ‘मुश्किल समय में फन लविंग कैसे काम आएगा ?’.

    सलमान खान  अभी उमर रियाज के जवाब की उम्मीद कर ही रहें थे कि इस बात को सुनते ही तेजस्वी प्रकाश बीच में ही बोल पड़ती हैं कि आप इसको इतनी बार क्यों रिपीट कर रहे हैं? क्या वह मुश्किल समय में मेरे पास नहीं आ सकता ? तेजस्वी ने इस बात को जिस टोन में कहा वह सुनकर दबंग खान को गुस्सा आ गया. उन्होंने कहा ‘और तुम मुझसे इस तरह क्यों बात कर रही हो, ऐसे मुझसे बात मत करना मैडम..अगर कोई मर रहा है तो कोई आपके पास कॉमेडी के लिए आएगा, जस्ट बिकॉज यू आर फन लविंग’.

    View this post on Instagram

    A post shared by tejr.an96 (@tejr.an96)

    ये भी पढ़िए-शत्रुघ्न सिन्हा को अपने बच्चों सोनाक्षी सिन्हा और लव-कुश पर है फक्र, खुद को बताया भाग्यशाली

    प्रोमो में दिख रहा है कि अपकमिंग एपिसोड में रैपर बादशाह ‘बिग बॉस 15’ में सलमान खान के साथ नजर आएंगे. सलमान और बादशाह के साथ स्टेप करते और हंसते नजर आ रहे हैं.

    Tags: Bigg Boss 15, Salman khan, Tejaswi Prakash

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर