Home /News /entertainment /

BB 15: सलमान खान की पहली ही डांट से बौखलाए करण कुंद्रा, जय भानुशाली को इशारे में कहा 'मुझसे नहीं हो रहा...'

BB 15: सलमान खान की पहली ही डांट से बौखलाए करण कुंद्रा, जय भानुशाली को इशारे में कहा 'मुझसे नहीं हो रहा...'

सलमान खान की डांट के बाद करण कुंद्रा ने शो छोड़कर जाने के लिए कहा. (फोटो साभारः Instagram @kkundrra)

सलमान खान की डांट के बाद करण कुंद्रा ने शो छोड़कर जाने के लिए कहा. (फोटो साभारः Instagram @kkundrra)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को खूब फटकार लगाई. ये फटकार उन्होंने प्रतीक से लड़ाई के लिए लगाई थी. इसके बाद करण ने रोते हुए जय भानुशाली से शो छोड़ने की बात कही. हालांकि निशांत भट और जय भानुशाली ने उन्हें प्यार से समझाया.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान खान ने करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल के बीच हुई लड़ाई के बारे में बात की. इस लड़ाई पर सलमान खान ने अपने विचार रखे और करण और प्रतीक का पक्ष भी जाना. सलमान खान के साथ सेशन के बाद, करण कुंद्रा बाहर जाते हैं और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) से बात करते हैं. इस दौरान करण इमोशनल हो जाते हैं और जय से कहते हैं कि वह गेम नहीं खेल सकते हैं और शो को छोड़ना चाहते हैं. वहां मौजूद, निशांत भट करण को समझाते हैं कि वह इस तरह इमोशनल न हों और न ही गेम छोड़ने की बातें करें.

    निशांत भट (Nishant Bhat) ‘बिग बॉस 15’ के बाहर से ही करण कुंद्रा के काफी अच्छे दोस्त हैं. वह करण को समझाते हैं कि यह एक दौर है, जो बीत जाएगा. वहीं, जय ने कहा, “जाने दो, आगे बढ़ो.” सलमान खान ने प्रतीक से पूछा था कि जब करण (Karan Kundrra) ने उन्हें पिन किया तो उन्होंने कोई रिएक्शन क्यों नहीं दिया और इसके बजाय बिग बॉस को इसे स्वीकार करने के लिए कहा. सलमान ने प्रतीक से ये भी पूछा कि क्या उनका रिएक्शन न देना पहले वीक में उन्हें डांटने का प्रभाव था. जिस पर प्रतीक ने समझाया कि वह नाराज नहीं हैं बल्कि आहत हैं.

    सलमान (Salman Khan) ने हामी भरते हुए कहा कि साफ दिख रहा है, प्रतीक को चोट लगी है. प्रतीक ने कहा कि करण पहले ऐसे सेलिब्रिटी हैं जिनके साथ उन्होंने अपने पहले शो में बातचीत की और उन्हें अपना गुरु मानते हैं. प्रतीक ने कहा कि उन्होंने करण का चेहरा देखा और रिएक्शन नहीं दे सके. इसके बाद सलमान ने यह पूछा कि अगर यही हरकत ईशान सहगल या जय भानुशाली ने की होती, तो क्या उन्हें बख्श देते? जिस पर प्रतीक ने कहा, “सामने वाले को पड़ जाती और घर से बाहर निकाल दिया होता, लेकिन करण का चेहरा देखकर मैं कुछ नहीं कर सका.”

    सलमान खान ने प्रतीक (Pratik Sehajpal) के पेशेंस और करण के प्रति सम्मान की सराहना की. उन्होंने कहा, “हम हैरान रह गए कि आपने रिएक्शन क्यों नहीं दिया. अच्छा हुआ कि आपने नहीं किया, बहुत अच्छी बात है.” करण कुंद्रा ने रोते हुए कहा कि प्रतीक सहजपाल उन्हें अफेक्ट करते हैं और वह खुद से निराश हैं.

    करण कुंद्रा ने कहा, “जैसे ही मुझे पता चला कि प्रतीक इस घर में मेरे साथ होगा, मैंने उसे फोन किया. मुझे उस पर काफी गर्व है. उसे कुर्सी पर बैठा देखकर मुझे गर्व हुआ और मैं दूसरी तरफ था. मुझे दुख है और मैं आभारी हूं कि तुमने (प्रतीक) कोई कार्रवाई नहीं की. टास्क के दौरान मेरा रिएक्शन प्यार की वजह से आया था कि प्रतीक मेरे बीबी नोट्स कैसे चुरा सकता है. यहां तक ​​कि मुझे चोट लगी थी, मैंने ‘किसी ईगो’ में आकर नहीं किया ये.”

    Tags: Bigg Boss 15, Karan Kundrra, Pratik Sehajpal

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर