होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 15: सलमान खान ने दी रितेश को चेतावनी, बोले- 'राखी के साथ हिसंक मत होना, पूरा हिंदुस्तान उसके साथ है'

Bigg Boss 15: सलमान खान ने दी रितेश को चेतावनी, बोले- 'राखी के साथ हिसंक मत होना, पूरा हिंदुस्तान उसके साथ है'

राखी सावंत के साथ रितेश का व्यवहार देख सलमान खान गुस्सा हो गए. फोटे साभार- वीडियो ग्रैब

राखी सावंत के साथ रितेश का व्यवहार देख सलमान खान गुस्सा हो गए. फोटे साभार- वीडियो ग्रैब

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: सलमान खान (Salman Khan) ने पूरे हफ्ते घर में हुए लड़ाई झगड़ो के साथ ही राखी सावंत (Rakhi ...अधिक पढ़ें

    बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का फिनाले जैसे-जैसे करीब आता जा रहा है, घर का माहौल भी बदलता दिखाई दे रहा है. इस वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) काफी गुस्से में दिखाई दिए. पूरे हफ्ते घर में हुए लड़ाई झगड़ो के साथ ही राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश (Ritesh) की उन्होंने जमकर क्लास लगाई. उन्होंने रितेश को चेतावनी देते हुए दो टूक कहा कि राखी के साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार करें वरना इसके परिणाम बहुत गंभीर होंगे.

    सलमान खान ने लगाई रितेश की क्लास
    सलमान खान (Salman Khan) ने रितेश को चेतावनी देती हुए रितेश (Ritesh) की पहली शादी और उनकी कथित पहली पत्नी (स्निग्धा प्रिया) के साथ भी घरेलू हिंसा का जिक्र किया. सलमान ने व्यंग्य करते हुए रितेश से कहा, ‘तू-तड़ाक से कब हिंसा पर बात आ जाएगी पता नहीं लगेगा. तर्क कभी भी हिंसा में बदल सकता है.’ सलमान की ये बातें सुनकर पहले घरवाले असमंजस में दिखे लेकिन जैसे ही सलमान ने कहा, ‘है न रितेश?’ तब घर के बाकी लोगों को कहानी कुछ समझ आई.

    रितेश से बोले सलमान- एक बार बच गए अब…
    रितेश से सलमान ने कहा, ‘है न रितेश? पहले हुआ है न आपकी लाइफ के अंदर हिंसा, इसलिय अभी यहां पर आए हो ना, तो आप में वो स्ट्रीक है, यहां पे ट्राई करके देखो, पूरी इंडस्ट्री इसके (राखी) सपोर्ट में है , सामझे आप? पूरा हिंदुस्तान इसके समर्थन में आ जाएगा, ये मौका मत दो, एक बार बचकर निकले हो, समझे आप. ये बात मैं यहां पर बोलना नहीं चाहता था, लेकिन आपने मजबूर किया. आपको लगा किसी को नहीं पता, मुझे नहीं पता?

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    राखी बोलीं- डर के मारे सब झेल लेती हूं
    सलमान खान ने राखी सावंत को रितेश के इन व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करने को कहा. राखी ने कहा कि मैं डर के मारे सब झेल लेती हूं, क्योंकि मुझे डर है कि वह मुझे छोड़कर चला जाएगा. राखी की ये बात सुन सलमान ने कहा, तुम राखी सावंत हो यार, क्यों बर्दाश्त कर रही हो, इस डर से चला जाएगा तो तुम सहती रहोगी. राखी ने कहा कि वह उसे तलाक देने के लिए ब्लैकमेल करता है और वह इस रिश्ते को बचाना चाहती है.

    राखी से बोले सलमान, जब जरूरत लगे मुझे फोन कर लेना
    सलमान खान ने गुस्से में रितेश से कहा, ‘हम आपको नीचा दिखाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं. आपने अपने लिए ऐसा किया है. आपकी शिक्षा का क्या मतलब है जब आप अपनी पत्नी से सम्मानपूर्वक बात नहीं कर सकते? राखी सावंत के कारण हम आपको जानते हैं. वह पहले या दूसरे सीजन में आई थी और आती रही है, क्योंकि बिग बॉस को उसकी जरूरत है.’ सलमान खान ने राखी सावंत से ये भी कहा कि अगर रितेश कभी भी हिंसक हुए या सीमा पार करने की कोशिश की, तो वह उन्हें फोन करें.

    Tags: Bigg Boss 15, Rakhi sawant, Rakhi sawant husband, Salman khan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें