Home /News /entertainment /

'Bigg Boss 15' में एंट्री से पहले भिड़ गए शमिता शेट्टी और निशांत, अब 'जंगल' में होगा बवाल- देखें VIDEO

'Bigg Boss 15' में एंट्री से पहले भिड़ गए शमिता शेट्टी और निशांत, अब 'जंगल' में होगा बवाल- देखें VIDEO

बिग बॉस-15 के कंटेस्टेंट्स शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट( फोटो साभार instagram/@nishantbhat85 and shamitashetty_official)

बिग बॉस-15 के कंटेस्टेंट्स शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट( फोटो साभार instagram/@nishantbhat85 and shamitashetty_official)

'बिग बॉस15 (Big Boss15)' का आगाज हो चुका है. पहले दिन 13 कंटेस्टेंट्स ने घर में एंट्री ली. दूसरे दिन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) और प्रतिक सहजवाल (Pratik Sahajwaal) एंट्री लेने वाले हैं.

    नई दिल्ली. उम्मीद के मुताबिक ही ‘बिग बॉस 15 (Big Boss 15)’ की जोरदार शुरुआत हुई. 2 अक्टूबर को ‘बिग बॉस’ के नए सीजन का ग्रैंड प्रीमियर (Grand Premier) हुआ, जिसे फैंस ने काफी एन्जॉय किया. होस्ट सलमान खान (Salman Khan) हमेशा की तरह एनर्जी से भरपूर दिखे. वहीं, पहले दिन कुल 13 कंटेस्टेंट्स घर में प्रवेश किए, लेकिन दर्शक जिन प्रतिभागियों का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, उनकी एंट्री पहले दिन नहीं हुई. जी हां, हम बात कर रहे हैं, ‘बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT)’ के तीन बेहतरीन कंटेस्टेंट्स शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) और प्रतिक सहजवाल (Pratik Sahajwaal) की.

    ‘बिग बॉस 15’ के नए प्रोमो (New Promo of Big Boss 15) में यह दिखाया गया है कि घर में प्रवेश करने से पहले ही निशांत भट्टा और शमिता शेट्टी एक-दूसरे से लड़ रहे हैं, वो भी सलमान खान की मौजूदगी में. जब शो का आगाज ऐसा है, तो आने वाले दिनों घर के अंदर क्या कोहराम मचेगा, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. साथ ही प्रोमो से यह भी पता चल रहा है कि ‘बिग बॉस ऑटीटी’ (Big Boss OTT) में दोस्त रहे प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट भी एक-दूसरे से भिड़ते नजर आएंगे.

    प्रोमो में देखा जा सकता है कि शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट एक साथ स्टेज पर खड़े हैं. सलमान खान (Salman Khan) सबसे पहले शमिता को लेकर निशांत से सवाल पूछते हैं कि बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) में शमिता ने क्या-क्या गलतियां की हैं. होस्ट सलमान के सवाल पर निशांत कहते हैं, वो बहुत बायस्ड हो जाती हैं. इसी बीच फौरन निशांत की बातों को काटते हुए कहती हैं कि मैं नहीं मानती, क्योंकि मैं बायस्ड नहीं होती हूं, मगर निशांत भी कहां मानने वाले हैं, वे फिर कहते हैं कि अगर उनको किसी पर कंट्रोल नहीं मिलता है, तो शमिता को बहुत दिक्कत होती है, एक बार फिर शमिता पलट कर करारा जवाब देती हैं कि कुछ करने के लिए मैंने कभी भी किसी को फोर्स नहीं किया है.

    Tags: Big Boss, Bigg Boss 15, Shamita Shetty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर