Home /News /entertainment /

BB 15: अफसाना खान ने शमिता शेट्टी को कहा- 'बुड्ढी और फ्लॉप स्टार', फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

BB 15: अफसाना खान ने शमिता शेट्टी को कहा- 'बुड्ढी और फ्लॉप स्टार', फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

पहले दिन से दोनों के बीच अनबन है. 
फोटो साभार-@itsafsanakhan/@shamitashetty_official/Instagram

पहले दिन से दोनों के बीच अनबन है. फोटो साभार-@itsafsanakhan/@shamitashetty_official/Instagram

पंजाबी सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan) और बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच जोरदार जुबानी जंग देखने के मिलने वाली है. इस जंग में अफसाना कुछ ऐसा कह जाती हैं, जिसके बाद शमिता बुरी तरह टूट जाती हैं और फूट-फूटकर रोने लगती हैं.

अधिक पढ़ें ...

    बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में पहले दिन से कंटेस्टेंट्स के बीच हंगामा देखा जा रहा है. रोज बीबी हाउस में अलग-अलग मुद्दे बनते हैं और फिर घर और जंगलवासी के बीच मत और मनभेद शुरू हो जाते हैं. पंजाबी सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan) और बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच भी कई बार जुबानी जंग हो चुकी है. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें शमिता और अफसाना के बीच जोरदार जुबानी जंग चल रही हैं. इस जंग में अफसाना कुछ ऐसा कह जाती हैं, जिसके बाद शमिता बुरी तरह टूट जाती हैं और फूट-फूटकर रोने लगती हैं.

    सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखने के बाद ऐसा प्रतीत होता है कि जंगलवासियों को मुख्य घर के अंदर जगह मिल गई है. दोनों के बीच हालांकि लड़ाई क्यों हो रही है. इसकी कोई जानकारी नहीं हैं. लेकिन इस लड़ाई में अफसाना खान (Afsana Khan) ने कुछ ऐसा कह दिया, जो न घरवालों को अच्छा लग रहा है न बिग बॉस फैंस को.

    दोनों के बीच हो रही तू-तू, मैं-मैं के बीच पंजाबी सिंगर अफसाना के बिगड़े बोल निकल पड़े. शमिता शेट्टी को ‘बुड्ढी, गंदी औरत और फ्लॉप स्टार’ बता दिया. वो इतने पर ही नहीं रुकीं. उन्होंने कहा कि अगर शमिता शेट्टी सड़क पर चलेंगी तो उन्हें कोई पहचान नहीं पाएगा.

    अफसाना की बातें सुनने के बाद करण कुंद्रा गुस्सा हो गए और बेड़ पर चढ़कर अफसाना खान को चुप रहने के लिए कह दिया. वहीं, अफसाना की बातों तो शमिता शेट्टी रोती हुई दिखाई दीं. घर में मौजूद और कंटेस्टेंट विशाल कोटियन, करण कुंद्रा समेत और लोगों ने मिलकर शमिता शेट्टी को शांत करवाया.

    करण ने अफसाना को कहा कि वो चुप रहे और ज्यादा गंदगी न फैलाए. वहीं, प्रतीक सहजपाल ने भी अफसाना को चुप रहने के लिए कहा. सोशल मीडिया पर यूजर कह रहे हैं कि अफसाना के ऐसे बिगड़े बोल कोई इसके लिए बोले को ये दो दिन भी इस घर में रुक नहीं पाएंगी.

    कुछ दिनों पहले अफसाना खान ने कहा था विशाल कोटियन जैसे लोग उनके पीछे ऑटोग्राफ के लिए घूमते हैं. अब लोगों को उम्मीद है कि इस वीकेंड के वार पर सलमान खान जरूर अफसाना की क्लास लगाएंगे.

    Tags: Bigg Boss 15, Shamita Shetty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर