Home /News /entertainment /

BB 15: विशाल कोटियन ने 'बड़ा हाथ मारा...' वाले बयान पर दी सफाई तो गरजीं शमिता शेट्टी, सुनाई खरीखोटी

BB 15: विशाल कोटियन ने 'बड़ा हाथ मारा...' वाले बयान पर दी सफाई तो गरजीं शमिता शेट्टी, सुनाई खरीखोटी

विशाल कोटियन शमिता शेट्टी को बहन मानते हैं. फाइल फोटो.

विशाल कोटियन शमिता शेट्टी को बहन मानते हैं. फाइल फोटो.

बिग बॉस (Bigg Boss) मेकर्स ने शो में नया ट्वीस्ट लाने के लिए एक बड़ा फैसला किया हैं. मीडिया पर्सन्स को उन्होंने एक स्पेशल पावर दी है. सवालों के जवाबों के सुनने और समझने के बाद कॉन्फ्रेंस के अंत में मीडिया के लोग शो के बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स के बारे में बताएंगे. इस खबर के बाद से घर में हलचल बढ़ने वाली है.आने वाले एपिसोड में विशाल कोटियन (Vishal Kotian) 'बड़ा हाथ मारा' कॉमेंट पर अपनी सफाई देने वाले हैं, जिसके बाद गुस्से से लाल शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) विशाल पर गरजती दिखाई देने वाली हैं.

अधिक पढ़ें ...

    बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) अब जबरदस्त मोड पर आ गया है. एक बार फिर घरवालों के असली चेहरों को दिखाने के लिए मीडिया के साथ कंटेस्टेंट्स का सीधा आमना सामना होने वाला है, जिसमें घरवालों को तीखे सवालों के जवाब सीधे देने होंगे. इस वीकेंड का वार पर धमाकेदार एपिसोड के साथ घर में नया तूफान आएगा. शो के कई वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे हैं. आज आने वाले एपिसोड में विशाल कोटियन (Vishal Kotian) ‘बड़ा हाथ मारा’ कॉमेंट पर अपनी सफाई देने वाले हैं, जिसके बाद गुस्से से लाल शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) विशाल पर गरजती दिखाई देने वाली हैं.

    मीडिया के हाथों में स्पेशल पावर
    बिग बॉस (Bigg Boss) मेकर्स ने शो में नया ट्वीस्ट लाने के लिए एक बड़ा फैसला किया हैं. मीडिया पर्सन्स को उन्होंने एक स्पेशल पावर दी है. सवालों के जवाबों के सुनने और समझने के बाद कॉन्फ्रेंस के अंत में मीडिया के लोग शो के बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स के बारे में बताएंगे. इस खबर के बाद से घर में हलचल बढ़ने वाली है.

    सवाल सुनते ही उड़ा चेहरा का रंग
    कॉन्फ्रेंस के दौरान विशाल कोटियन से सवाल किया जाता है कि जब आप किसी (शमिता शेट्टी) को अपनी बहन मानते हैं तो उसके फैमिली को लेकर ऐसे कमेंट कैसे कर सकते हैं कि ‘बहुत बड़ा हाथ मारा है..’ इस पर विशाल के चेहरे का रंग उड़ जाता है और वो सफाई देते हुए कहते हैं , ‘मस्ती चल रही थी.’ लेकिन शमिता शेट्टी विशाल के जवाब को सुनकर खुश नहीं होती और कहती हैं ‘ये बिलकुल भी फनी नहीं हैं’.

    क्या दिया था बयान
    इस महीने की शुरुआत में विशाल ने करण से बातचीत के दौरान तेजस्वी और उमर रियाज ने राकेश का मजाक उड़ाया था. उन्होंने कहा था कि ‘बहुत बड़ा हाथ मारा है अपने भाई ने. ‘ सीधा वो शिल्पा शेट्टी जो है ना, उसकी बहन को पता लिया है. अब क्या है उसके दम पे ये शो से वो शो, वो शो से ये शो करता रहता है, अब ये उसका चलता रहेगा’.

    शमिता शेट्टी और राकेश बापट बिग बॉस ओटीटी से आए करीब
    आपको बता दें कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी में हुई थी, जिसके बाद शमिता उनके काफी करीब आ गईं. दोनों खुलकर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का भी इजहार कर चुके हैं.

    Tags: Bigg Boss 15, Shamita Shetty

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर