• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss 15: मायशा अय्यर के पेरेंट्स की डेथ का पता चलने पर रोने लगीं शमिता शेट्टी, ऑफर कर दिए अपने फेवरेट 'सैंडल'

Bigg Boss 15: मायशा अय्यर के पेरेंट्स की डेथ का पता चलने पर रोने लगीं शमिता शेट्टी, ऑफर कर दिए अपने फेवरेट 'सैंडल'

शमिता शेट्टी ने मायशा को अपने जूते ऑफर किए.
(फोटो साभारः mieshaiyer/shamitashetty_official)

शमिता शेट्टी ने मायशा को अपने जूते ऑफर किए. (फोटो साभारः mieshaiyer/shamitashetty_official)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट एपिसोड में शमिता शेट्टी और मायशा अय्यर के बीच इमोशनल बॉन्डिंग देखने को मिली. शमिता ने अपनी गलती सुधारने के लिए मायशा को अपने सैंडल ऑफर किए, लेकिन मायशा ने उन्हें लेने से मना कर दिया.

  • Share this:

    मुंबई. ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट एपिसोड में शमिता शेट्टी को ‘जंगल में खुंखार दंगल’ टास्क के दौरान मायशा अय्यर की सैंडल को खराब करना था. उन्हें टास्क में मायशा के सैंडल को खराब करने के बाद दुख हुआ और वह मायशा से अपनी हरकत के लिए माफी मांगती है और उन्हें विश्वास दिलाती है कि प्रतीक सहजपाल इसके बारे में नहीं पता था. मायशा अय्यर (Miesha Iye)r भावुक हो जाती हैं और प्रतीक से कहती हैं कि वह जानते हैं कि उनके पास बाहर कोई नहीं है, जो उसे घर के अंदर जरूरी सामान भेजेगा.

    प्रतीक मायशा से माफी मांगते है और उसे गले लगाते हैं. शमिता भी मायशा को गले लगाती हैं और कहती है कि वह इसकी भरपाई करेंगी. जब मायशा अपनी कुकिंग ड्यूटी के लिए निकलती है, तो शमिता शेट्टी प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal)  से पूछती है कि मायशा ने ऐसा क्यों कहा कि उनके पास अपना सामान भेजने के लिए कोई नहीं है. प्रतीक बताते हैं कि मायशा के माता-पिता इस दुनिया में नहीं हैं. इससे शमिता इमोशनल हो जाती हैं और रोने लगती हैं. प्रतीक उन्हें दिलासा देते हैं. शमिता, प्रतीक को तुरंत मुख्य घर में मायशा को बुलाने के लिए कहती हैं.

    प्रतीक मायशा को पुकारते हैं तो वह कहती हैं कि वह आटा गूंथ रही हैं. प्रतीक उसे अंदर जाने और अपनी ड्यूटी पूरा करने का अनुरोध करता है. शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) एक बार फिर मायशा से माफी मांगती हैं और उन्हें गले लगा लेती हैं. वह दो जोड़ी सैंडल निकालती हैं और मायशा को जो पसंद है उसे चुनने के लिए कहती हैं. मायशा मना कर देती हैं लेकिन शमिता कहती हैं, “कोई विकल्प नहीं है, जो चाहो ले लो.”

    मायशा अय्यर कहती हैं कि उन्हें ‘जंगलवासी’ होने के नाते उनसे कुछ भी लेने की अनुमति नहीं है. शमिता का कहती हैं कि उन्होंने सैंडल अपने बॉक्स में रखे हैं और वह जब चाहें उन्हें ले जा सकती हैं. मायशा शमिता से कहती हैं कि उनके सैंडल उनके जितने महंगे नहीं थे. शमिता उसे इसके बारे में न सोचने के लिए कहती हैं और कहती हैं, “मैं इसे बॉक्स में रख रही हूं.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज