Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी अब नहीं करेंगी शो में एंट्री? एक्ट्रेस की मां सुनंदा शेट्टी ने खुद किया ये खुलासा

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी अब नहीं करेंगी शो में एंट्री? एक्ट्रेस की मां सुनंदा शेट्टी ने खुद किया ये खुलासा

शमिता शेट्टी अपनी मां सुनंदा और बहन शिल्पा शेट्टी के साथ. (फोटो साभारः Instagram @shamitashetty_official)

शमिता शेट्टी अपनी मां सुनंदा और बहन शिल्पा शेट्टी के साथ. (फोटो साभारः Instagram @shamitashetty_official)

'बिग बॉस 15' से शमिता शेट्टी (Shamita Shetty Medical Condition) मेडिकल कंडिशन पर बाहर चल रही हैं. उनके बाहर जाने के बाद बिग बॉस ने कहा था कि वह एक-दो दिन में वापस आ जाएंगी. लेकिन वह अबतक शो में नहीं लौटी हैं. इससे उनके फैंस लगातार ट्वीट कर अपनी परेशानी को दिखा रहे हैं और मेकर्स से उनकी वापसी के बारे में पूछ रहे हैं. लेकिन शमिता की मां सुनंदा शेट्टी उनकी वापसी को लेकर रिएक्शन दिया है.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के सोमवार के एपिसोड में शमिता शेट्टी को मेडिकल कंडिशन के चलते पर बीबी हाउस से बाहर कर दिया गया. शमिता की कुछ दिनों से तबीयत ठीक नहीं चल रही थी. हाल के एपिसोड्स में उन्हें सर्वाइकल स्पाइन की चारों तरफ काइन्सियोलॉजी टेप पहने देखा गया था. एक टास्क के दौरान उनकी उंगली में हेयरलाइन फ्रैक्चर भी हुआ था. पहले बताया गया था कि शमिता 1-2 दिन में शो पर वापस आ जाएंगी लेकिन वह अभी भी बाहर है.

    शमिता शेट्टी (Shamita Shetty Medical Condition) के फैंस सोच रहे हैं कि क्या एक्ट्रेस कभी शो में वापसी करेंगी. अंत में इन सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए, उनकी मां सुनंदा शेट्टी ने कंफर्म किया कि शमिता शो में वापसी करेंगी. शमिता शेट्टी की मां ने एक फैन के सवाल के बाद इसका खुलासा किया. एक फैन ने ट्वीट कर पूछा था,”मैम उनका (शमिता) सामान बीबी हाउस से निकाल दिया गया है … क्या वह वापस आ रही है या नहीं? जिस पर सुनंदा शेट्टी ने जवाब दिया, “हां.”

    Shamita Sunanda

    (फोटो साभारः ScreenShot Twitter)

    शमिता शेट्टी की तबीयत की खबर सुनकर उनके फैन्स परेशान हो गए थे. एक फैन ने ट्वीट किया, “शमिता वापस आ जाएगी! यह अच्छा है कि उन्हें मेडिकल हेल्प मिल रही है, वह बहुत दर्द में थी. वह ठीक हो जाएंगी और एक धमाके के साथ वापस आ जाएंगी!”

    अकेले टास्क खेलती थीं शमिता

    एक अन्य ने लिखा, “वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी. कुछ कमेंट पढ़ें, उन लोगों से घृणा महसूस हुई जो सोच रहे हैं कि शमिता को पसंद किया जा रहा है और उनके खेल को बेहतर बनाने के लिए बाहर भेजा गया है. शुरुआत में, उन्होंने शारीरिक रूप से खेला अकेले कार्य करती हैं और उनकी नसें दब जाती हैं और इसलिए वह हाल में हुए टास्क्स को करने में सक्षम नहीं है.”

    शमिता से पहले राकेश ने छोड़ा था घर

    हाल में शमिता के ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर राकेश बापट (Raqesh Bapat Health Update) को भी मेडिकल इमरजेंसी की वजह से घर छोड़ना पड़ा था. राकेश बापट को गुर्दे की पथरी की वजह से अत्यधिक दर्द का सामना कर रहे थे, जिसके चलते उन्हें ‘बिग बॉस 15’ के घर से बाहर निकलना पड़ा. उन्होंने हाल ही में सिंगर नेहा भसीन के साथ वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर में एंट्री की थी.

    Tags: Bigg Boss 15, Shamita Shetty

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर