Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी ने घर में की धमाकेदार एंट्री, सलमान खान से बोलीं- फिल्मों से नहीं, BB OTT से मिली पहचान

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी ने घर में की धमाकेदार एंट्री, सलमान खान से बोलीं- फिल्मों से नहीं, BB OTT से मिली पहचान

शमिता शेट्टी ने 'बिग बॉस 15' में एंट्री ले चुकी हैं.
(फोटो साभारः Instagram @shamitashetty_official)

शमिता शेट्टी ने 'बिग बॉस 15' में एंट्री ले चुकी हैं. (फोटो साभारः Instagram @shamitashetty_official)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में 'बिग बॉस ओटीटी' के फाइनलिस्ट रहे शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल ने एंट्री की है. इस दौरान शिल्पा ने सलमान खान से कहा कि जितनी पॉपुलैरिटी उन्हें शो से मिली है, उतनी फिल्मों से नहीं मिल पाई.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का ग्रैंड प्रीमियर रविवार को भी जारी रहा और ‘बिग बॉस ओटीटी’ के फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स रहे शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल ने शो में एंट्री की. होस्ट सलमान खान ने उनसे बातचीत की और पूछा कि उन्होंने इस शो के लिए क्या तैयारी की है. तीनों ने इसके जवाब दिए. इसके बाद सलमान ने स्टेज पर लगी स्क्रीन पर तीनों कंटेस्टेंट्स को उनके ‘बिग बॉस ओटीटी’ के सफर को दिखाया. पहले शमिता और निशांत की लड़ाई के विजुअल्स दिखाए और फिर सलमान ने शमिता की फाइट का मजाक भी बनाया. सलमान खान ने शमिता से उनके अनुभव के बारे में पूछा.

    सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि उनकी (शमिता) बहन शिल्पा शेट्टी ने बिग ब्रदर जीता और दूसरे सीजन को होस्ट भी किया. उन्होंने शमिता को इसी सीजन में लोगों के साथ खुलकर खेलने, इंडिपेंडेट खेलने और जीतने के लिए कहा. सलमान ने शमिता को उनके ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) कनेक्शन राकेश बापट के नाम से भी टीज किया. सलमान की ये सब बातें सुनने के बाद शमिता ने कहा कि वह दर्शकों से मिले प्यार और सम्मान को देखकर काफी खुश हैं.

    शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने आगे कहा कि विनर और फाइनलिस्ट के बगल में खुद को खड़े देखना उनके लिए दुखद था. उन्होंने कहा कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ करने के छह हफ्ते के दौरान उन्हें जितनी पहचान और पॉपुलैरिटी मिली है, वह जितनी फिल्में उन्होंने की है, उससे कहीं ज्यादा है. इसके बाद सलमान खान ने उन्हें घर में एंट्री करने के लिए शुभकामनाएं दी.

    इसके अलावा, होस्ट सलमान खान ने निशांत और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को ‘बिग बॉस ओटीटी’ के विजुअल्स दिखाए. इन विजुअल्स में निशांत और प्रतीक काफी अच्छे दोस्त के रूप में दिखे. विजुअल्स दिखाने के बाद सलमान खान ने उनसे पूछा कि क्या वे सीजन में भी दोस्त बने रहेंगे. जिस पर प्रतीक ने कहा कि शो के दौरान और शो के बाहर उनकी दोस्ती मजबूत हो गई, लेकिन यह कहना मुश्किल होगा कि क्या ‘बिग बॉस 15’ के घर के अंदर दोस्ती होगी? वह अपना गेम खेलेंगे. जो गलतियां ‘बीबी ओटीटी’ में की हैं, उसे यहां नहीं दोहराएंगे.

    Tags: Bigg Boss 15, Nishant Bhatt, Salman khan, Shamita Shetty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर