Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15 Video: रश्मि देसाई ने दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी को जड़ा तमाचा! जानें पूरा मामला

Bigg Boss 15 Video: रश्मि देसाई ने दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी को जड़ा तमाचा! जानें पूरा मामला

रश्मि और देवोलीना प्रोमो वीडियो में एक-दूसरे पर भड़कती नजर आ रही हैं. (Instagram/imrashamidesai/devoleena)

रश्मि और देवोलीना प्रोमो वीडियो में एक-दूसरे पर भड़कती नजर आ रही हैं. (Instagram/imrashamidesai/devoleena)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15 Shocking Fight) का एक नया प्रोमो वीडियो (Bigg Boss 15 Video) सामने आया है, जिसमें रश्मि देसाई (Rashami Desai) को अपनी दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Battacharjee) के साथ हाथापाई करते हुए देखा जा सकता है. यह प्रोमो वीडियो टिकट-टू-फिनाले टास्क के दौरान का है, जिसमें रश्मि देसाई और देवोलीना अपनी सालों की दोस्ती भुलाकर आपस में भिड़ती दिखी रही हैं. बता दें कि 'बिग बॉस 15' का फिनाले अब कुछ दिन दूर है.

अधिक पढ़ें ...

‘बिग बॉस’ के तमाम सीजन में दर्शक दोस्ती, दुश्मनी और प्यार के कई रंग देख चुके हैं. ‘बिग बॉस’ के घर में दुश्मनों को दोस्त और दोस्तों को दुश्मन बनते देर नहीं लगती. ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15 Shocking Fight) में भी यही कुछ नजर आया है. अब जब ‘बिग बॉस 15’ का फिनाले 2 हफ्ते दूर है, तब दो पूराने दोस्त रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी (Rashami Desai Devoleena Battacharjee) एक टास्क के दौरान दुश्मन बनते नजर आए.

‘बिग बॉस 15’ के मेकर्स ने इसका एक प्रोमो वीडियो जारी किया है, जिसमें रश्मि देसाई टिकट-टू-फिनाले टास्क के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी से भिड़ती हुई नजर आ रही हैं. वे एक-दूसरे के लिए भला-बुरा कहती दिख रही हैं. दोनों सितारों ने लड़ाई के दौरान अपनी सभी हदें पार कर दी हैं.

टिकट-टू-फिनाले टास्क के दौरान भिड़ीं रश्मि और देवोलीना
‘बिग बॉस 15’ जब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंचने वाला है, तब घरवालों को वीआईपी जोन में जाने का लास्ट मौका दिया जा रहा है. रश्मि देसाई और देवोलीना में से कोई भी यह मौका गंवाना नहीं चाहता, पर इस चक्कर में दोनों अपनी सालों पुरानी दोस्ती भुलाकर आपस में भिड़ जाते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी ने रश्मि और देवोलीना को भड़काया
वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों सितारे राखी से उनके पक्ष में डिसीजन देने के लिए कह रही हैं, पर राखी इस मौके का फायदा उठाते हुए दोनों को एक-दूसरे के खिलाफ भड़काती हैं. रश्मि देवोलीना पर लोगों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए थप्पड़ जड़ देती हैं. घर के कंटेस्टेंट अगर बीच-बचाव में नहीं आते तो लड़ाई काफी बढ़ जाती.

रश्मि के खिलाफ एक्शन लेगा ‘बिग बॉस’?
रश्मि राखी से बार-बार कह रही हैं कि वे देवोलीना के सपोर्ट में डिसीजन न लें. अब यह जानना दिलचस्प है कि राखी टिकट-टू-फिनाले किसके नाम करती हैं. यह अगला एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा कि देवोलीना को थप्पड़ मारने पर रश्मि के खिलाफ ‘बिग बॉस’ क्या एक्शन लेते हैं. रश्मि को ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर किया जा सकता है.

Tags: Bigg Boss 15, Devoleena Bhattacharjee, Rakhi sawant, Rashami Desai

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर