होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 15 के प्रीमियर से पहले मेकर्स ने किया बड़ा बदलाव, नहीं होगी इन 3 हसीनाओं की एंट्री

Bigg Boss 15 के प्रीमियर से पहले मेकर्स ने किया बड़ा बदलाव, नहीं होगी इन 3 हसीनाओं की एंट्री

रुबीना दिलैक, श्वेता तिवारी और गौहर खान 'बिग बॉस 15' में हिस्सा नहीं लेंगी.
(फोटो साभारः Instagram @rubinadilaik/shweta.tiwari/gauaharkhan)

रुबीना दिलैक, श्वेता तिवारी और गौहर खान 'बिग बॉस 15' में हिस्सा नहीं लेंगी. (फोटो साभारः Instagram @rubinadilaik/shweta.tiwari/gauaharkhan)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) का प्रीमियर होने से ठीक पहले मेकर्स ने प्लान में बदलाव किया है. इसकी वजह से घर में सीनियर्स ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का आज प्रीमियर होने वाला है. शो में हिस्सा लेने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स अपना घर छोड़ बिग बॉस के घर में पहुंचने वाले हैं. इससे पहले एक बड़ा अपडेट सामने आया है. ये अपडेट शो के फैंस को एक झटका देने वाला है. पहले कहा जा रहा था कि इस सीजन में पिछले साल की तरह सीनियर कंटेस्टेंट्स भी होंगे. इस बार ‘तूफानी सीनियर्स’ के तौर पर गौहर खान, रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और श्वेता तिवारी एंट्री करने वाले हैं, लेकिन मेकर्स ने अपने प्लान में बदलाव कर दिया है. यानी शो में इनकी एंट्री नहीं होगी.

    ‘बिग बॉस 15’ का थीम (BB 15 Theme) इस बार काफी इंटरेस्टिंग है. शो की थीम जंगल पर आधारित है. कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि शो जंगल थीम पर आधारित होने की वजह से मेकर्स ने प्लान किया है कि बिग बॉस के एक्स विनर्स गौहर खान, श्वेता तिवारी और रुबीना दिलैक ट्राइबल लीडर बनकर शो में एंट्री करेंगी. उन्हें ‘तूफानी सीनियर्स’ कहा गया था. रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया था कि इस बार का शो पिछले सीजन के सीनियर्स के कॉन्सेप्ट से मिलता-जुलता होगा.

    स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, गौहर खान(Gauhar Khan), रुबीना दिलैक और श्वेता तिवारी में से किसी की भी एंट्री नहीं होगी. रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से दावा किया गया है कि पहले कॉन्सेप्ट के मुताबिक, शो में इन सभी की एंट्री होनी थी, हालांकि अब मेकर्स ने प्लान में बदल दिया है. नये कॉनसेप्ट के मुताबिक, इनमें से कोई भी एक्ट्रेस इस शो का हिस्सा है या नहीं. इसका आधिकारिक ऐलान मेकर्स की तरफ से नहीं किया गया है.

    वहीं, बात करें ‘बिग बॉस 15’ के कंफर्म कंटेस्टेंट्स की, तो इसमें करण कुंद्रा, सिंबा नागपाल, उमर रियाज, ईशान सहगल, विशाल कोतिया, तेजस्वी प्रकाश, अकासा सिंह,अफसाना खान, विधि पांड्या, डोनल बिष्ट, साहिल श्रॉफ और मीशा अय्यर हैं. इनके अलावा ‘बिग बॉस ओटीटी’ से शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहपाल भी शो में हिस्सा लेंगे. वहीं शो में शामिल होने के लिए मेकर्स ने रिया चक्रवर्ती को भी अप्रोच किया था और इसके लिए उन्हें मोटी रकम भी ऑफर की गई थी, लेकिन उन्होंने इसे मना कर दिया.

    Tags: Bigg Boss 15, Gauhar Khan, Rubina Dilaik, Shweta tiwari

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें