Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15 में हुआ शॉकिंग एलिमिनेशन, सलमान खान के शो से ये कंटेस्टेंट हुआ बाहर

Bigg Boss 15 में हुआ शॉकिंग एलिमिनेशन, सलमान खान के शो से ये कंटेस्टेंट हुआ बाहर

सिंबा नागपाल, राजीव अदतिया और विशाल कोटियन भी बॉटम 6 में हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @simbanagpal/@rajivadatia)

सिंबा नागपाल, राजीव अदतिया और विशाल कोटियन भी बॉटम 6 में हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @simbanagpal/@rajivadatia)

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर से कथित तौर पर कंटेस्टेंट सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) को घर से बाहर कर दिया गया है. सिंबा पिछले हफ्तों में उमर रियाज के साथ अपनी लड़ाई को लेकर चर्चा में थे. जिसमें वह उमर के साथ फिजिकल फाइट में उलझ जाते हैं और उन्हें पूल में धकेल देते हैं. इसके बाद, सिंबा को दंडित किया गया और उन्हें वीआईपी टास्क से बाहर कर दिया गया. शो में तड़का लगाने के लिए हाल ही में निर्माताओं ने बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को वाइल्ड कार्ड के रूप में चुना है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) को आखिरकार अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल गए हैं. हाल ही में बिग बॉस हाउस में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. जिसमें मीडियाकर्मियों को यह पावर दी गई थी कि वह शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट चुनें. इस प्रक्रिया में जिन पांच कंटेस्टेंट्स को टॉप 5 में जगह मिली, उनमें करण कुंद्रा (Karan Kundrra), तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash), प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) के नाम शामिल हैं. यानी बाकि बचे कंटेस्टेंट बॉटम 6 में हैं. अब कथित तौर पर कंटेस्टेंट सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) को घर से बाहर कर दिया गया है.

    दरअसल, सिंबा नागपाल विशाल कोटियन, उमर रियाज़, नेहा भसीन, जय भानुशाली और राजीव अदतिया के साथ बॉटम 6 में थे, जिसके बाद सोमवार को हुए एक चौंकाने वाले एलिमिनेशन राउंड में सिंबा को घर से बेघर कर दिया गया है. द खबरी, जिसे बिग बॉस के घर से सभी नए अपडेट देने के लिए जाना जाता है, के अनुसार सिंबा ही वह कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें घर से बाहर कर दिया जाएगा.

    सिंबा को बार-बार मेहमानों द्वारा बोलने और निडर होकर खुद को व्यक्त करने के लिए कहा गया है. उन्हें घर में ज्यादातर समय सोने और खाने के लिए भी ट्रोल किया गया था. ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास की’ में सिंबा की को-स्टार रह चुकीं काम्या पंजाबी ने भी उन्हें घर में उठकर कुछ करने को कहा था, लेकिन इन सबके बाद भी सिंबा अपने हिसाब से ही गेम खेलते देखे गए.

    bigg boss 15, bigg boss 15 news

    द खबरी के ट्वीट के अनुसार सिंबा नागपाल बिग बॉस 15 से एविक्ट हो गए है. (फोटो साभारः ट्विटरः @TheRealKhabri)

    इसी बीच, होस्ट सलमान खान ने हाल ही में सिम्बा की तारीफ करते हुए कहा था कि बिग बॉस के घर में एंट्री करने के बाद से सिंबा की लोकप्रियता आसमान छू रही है. सलमान ने कहा कि सिंबा का व्यक्तित्व दर्शकों का दिल जीत रहा था, भले ही वह शो में ज्यादा दिखाई नहीं देते. यह सुनकर सिंबा भी काफी खुश नजर आ रहे थे.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    सिंबा पिछले हफ्तों में उमर रियाज के साथ अपनी लड़ाई को लेकर चर्चा में थे. जिसमें वह उमर के साथ फिजिकल फाइट में उलझ जाते हैं और उन्हें पूल में धकेल देते हैं. इसके बाद, सिंबा को दंडित किया गया और उन्हें वीआईपी टास्क से बाहर कर दिया गया. शो में तड़का लगाने के लिए हाल ही में निर्माताओं ने बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी को वाइल्ड कार्ड के रूप में चुना है. इसके अलावा बिग बॉस के पूर्व मराठी प्रतियोगी अभिजीत बिचुकले भी वाइल्ड कार्ड के रूप में BB15 के घर में एंट्री लेंगे.

    Tags: Bigg boss, Bigg Boss 15, Salman khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर