Home /News /entertainment /

BB 15: प्रतीक सहजपाल पर भड़कीं तेजस्वी प्रकाश, बोलीं- 'बताऊ टास्क में तेरे हाथ कहां-कहां लगते हैं?'

BB 15: प्रतीक सहजपाल पर भड़कीं तेजस्वी प्रकाश, बोलीं- 'बताऊ टास्क में तेरे हाथ कहां-कहां लगते हैं?'

प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश के बीच में आज फाइट देखने को फिर मिलेगी. फाइल फोटो.

प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश के बीच में आज फाइट देखने को फिर मिलेगी. फाइल फोटो.

Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्या (Devoleena Bhattacharjee) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के साथ करण कुंद्रा (Karan Kundra) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के बीच गर्मागर्मी देखने को मिली. अब आज आने वाले एपिसोड में प्रतीक, तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) निशाने पर होने वाले हैं.

अधिक पढ़ें ...

    बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का में पुराने कंटेस्टेस्ट्स के आने के बाद काफी एक्शन और ड्रामा देखने को मिल रहे हैं. घर में नॉन वीआईपी सदस्य एक-दूसरे के आमने-आमने हैं. गुरुवार को हुए जबरदस्त हंगामा देखने को मिला. दरअसल, बिग बॉस हाउस में चल रहे प्राइज मनी टास्क को लेकर घरवालों और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली. जुबानी जंग से शुरू हुई लड़ाई हाथपाई तक पहुंच गई. देवोलीना भट्टाचार्या (Devoleena Bhattacharjee) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के साथ करण कुंद्रा (Karan Kundra) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के बीच गर्मागर्मी देखने को मिली. अब आज आने वाले एपिसोड में प्रतीक, तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) निशाने पर होने वाले हैं.

    आग में बदली देवोलीना-शमिता की कोल्ड वॉर
    देवोलीना भट्टाचार्या (Devoleena Bhattacharjee) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच चल रही कोल्ड वॉर आग में बदलते दिखी. दोनों के बीच चल रही बातचीत झगड़े में बदल जाती है. देवोलीना कहती हैं ‘तेरी शेट्टीगिरी यहां पर निकाल दूंगी.’ ये सुनकर शमिता उन्हें जवाब देती हैं. इसी बीच उनकी हालत बिगड़ जाती है कि उन्हें पैनिक अटैक आता है और वह बेहोश हो जाती हैं, जिसके बाद करण कुंद्रा उन्हें उठा कर मेडिकल रूम में ले जाते हैं.

    करण-प्रतीक के बीच हुई जबरदस्त फाइट
    शमिता और देवोलीना के बाद करण और प्रतीक के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला. घर में चल रहे टास्क के दौरान उमर रियाज, करण कुंद्रा और प्रतीक के बीच गर्मागर्मी हो जाती है. इस बीच करण और प्रतीक इतने गुस्से में आ जाते हैं कि उनके बीच धक्का-मुक्की भी हो जाती है. करण से हुई फाइट के बाद प्रतीक टूट जाता है.

    View this post on Instagram

    A post shared by biggboss15 (@biggboss1551)

    तेजस्वी की बातों को सुन प्रतीक हुए इमोशनल
    अब आज आने वाले एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश अपने दोस्त करण कुंद्रा का बचाव करती हुईं नजर आने वाली हैं. तेजस्वी प्रतीक पर टास्क के दौरान उनके ऊपर अनुचित व्यवहार का आरोप लगाती दिखाई देने वाली हैं. सोशल मीडिया पर शो के कुछ क्लिप्स वायरल हो रही हैं, जिसमें वह कहती हैं, खोलू मैं अपना मुंह, टास्क में तेरा हाथ लड़कियों को कहां-कहां लगते हैं. थप्पड़ तक पड़े हुए हैं.’ प्रतीक यह सब नहीं सह पाता और इमोशनल होकर रोने लगता है.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    प्रतीक ने करण को कहा घटिया
    करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल के बीच हुए झगड़े के प्रतीक उग्र हो जाते है और करण कुंद्रा को चेतावनी देते है कि भविष्य में ऐसा न दोहराएं अन्यथा वह उसका सिर तोड़ देगा. करण प्रतीक को लात मारने से इनकार करता है और बाद में कहता है कि वह बिग बॉस के घर से बाहर जाने से पहले अपना सिर तोड़ देगा. ‘मैं सिर फाड़के ही जाउंगा यहां से, याद रखना’. प्रतीक करण से कहते हैं, ‘गुरु तू था मेरा, यहां तू एकदम घटिया है, तू है तू’.

    Tags: Bigg Boss 15, Pratik Sehajpal, Tejaswi Prakash

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर