Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: घर में एंट्री से पहले तेजस्वी प्रकाश ने शेयर किया वीडियो, प्रतीक सहजपाल ने फैंस की ये खास अपील

Bigg Boss 15: घर में एंट्री से पहले तेजस्वी प्रकाश ने शेयर किया वीडियो, प्रतीक सहजपाल ने फैंस की ये खास अपील

तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल 'बिग बॉस 15' में एंट्री करने जा रहे हैं.
(फोटो साभारः Instagram @tejasswiprakash/pratiksehajpal)

तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल 'बिग बॉस 15' में एंट्री करने जा रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram @tejasswiprakash/pratiksehajpal)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) का आज से प्रीमियर होने वाला है. बिग बॉस हाउस में पार्टिसिपेट करने वाले सेलेब्स अपने घर से खास अंदाज में अलविदा कहकर निकले हैं. घर में एंट्री से पहले तेजस्वी प्रकाश ने एक वीडियो शेयर किया है जबकि प्रतीक सहजपाल ने फैंस के लिए मैसेज दिया है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का आज रात प्रीमियर होगा. फैंस बेसब्री से इस शो के ऑन एयर होने का इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म होने वाला है. आज घर में सभी 16 सेलेब्स बतौर कंटेस्टेंट्स एंट्री लेने वाले हैं. ये कंटेस्टेंट्स बाहरी दुनिया, उनके फैंस और करीबियों के साथ बिना किसी संपर्क के घर में बंद होने जा रहे हैं, इसलिए उनमें से कई ने बिग बॉस हाउस में एंट्री करने से पहले अनोखे अंदाज में फैंस और घरवालों को अलविदा कह दिया है.

    एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह फिल्म ‘बंटी और बबली’ के सॉन्ग ‘धड़क धड़क’ पर धांसू डांस करते हुए नजर आ रही हैं. उनके हाथ में एक लगेज भी है. वह इस लगेज के साथ डांस कर रही हैं. उन्होंने पिंक कलर का टॉप और ब्लू डेनिम पहना हुआ है. इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए तेजस्वी ने लिखा,”अंदाजा लगाइए मैं कहा जा रही हूं?”

    वहीं, बिग ‘बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के टॉप 5 फाइनलिस्ट रहे प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने भी ‘बिग बॉस 15’ के हाउस में जाने से पहले अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इसमें वह अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि वह यहां तक कड़ी मेहनत और सिद्दत से यहां तक पहुंचे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि वह अपनी मां-बहन और फैंस के लिए सबकुछ करने को तैयार हैं.

    प्रतीक ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”चलता हूं फिर. भूल चूक माफ कर देना प्लीज. दिल से है जो है पक्का, इतना बोल सकता हूं. बहुत मेहनत और सिद्दत और दिल से यहां पहुंचा हूं. नियत साफ दिल साफ और बहुत सारा प्यार लेकर. मैं सबसे बेस्ट हूं. मेरी मां, मेरी बहन, मेरे दोस्त मेरे दिल के करीब सब और प्रतीक फेम के लिए पूरी जान हाजिर है. मैं अंदर फाड़ रहा हूं और तुम लोग बाहर फाड़ दो.” इसके साथ उन्होंने कई सारे इमोजी और हैशटैग बीबी 15 भी अपने कैप्शन में शामिल किया है.

    Tags: Bigg Boss 15, Pratik Sehajpal, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर