Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा की इस बात पर गुस्साईं तेजस्वी प्रकाश, बोलीं- 'मेरे साथ डबल गेम मत खेलो'

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा की इस बात पर गुस्साईं तेजस्वी प्रकाश, बोलीं- 'मेरे साथ डबल गेम मत खेलो'

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच की केमेस्ट्री चर्चा में बनी हुई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम: @kkundrra/@tejasswiprakash)

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच की केमेस्ट्री चर्चा में बनी हुई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम: @kkundrra/@tejasswiprakash)

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) यह बात पहले की कुबूल कर चुके हैं कि तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के लिए उनके दिल में कुछ फीलिंग्स हैं. वहीं तेजस्वी भी करण से इंप्रेस नजर आ रही हैं. लेकिन, इस बीच करण कुंद्रा ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे तेजस्वी प्रकाश काफी नराज हो गई हैं. करण कुंद्रा का कहना है कि वह बिग बॉस हाउस में खुद को 'अकेला' महसूस कर रहे हैं. करण की यह बात सुनकर तेजस्वी उन्हें अपनी प्रायोरिटी सेट करने के लिए कहती हैं. तेजस्वी करण से कहती हैं- 'तू पहले अपनी प्रयोरिटी सेट कर ले, इसके बाद अकेलापन नहीं लगेगा.'

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की केमेस्ट्री खूब सुर्खियों में है. अक्सर दोनों साथ में समय बिताते नजर आते हैं. करण यह बात पहले की कुबूल कर चुके हैं कि तेजस्वी प्रकाश के लिए उनके दिल में कुछ फीलिंग्स हैं. वहीं तेजस्वी भी करण से इंप्रेस नजर आ रही हैं. लेकिन, इस बीच करण कुंद्रा ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे तेजस्वी प्रकाश काफी नराज हो गई हैं. करण कुंद्रा का कहना है कि वह बिग बॉस हाउस में खुद को ‘अकेला’ महसूस कर रहे हैं.

    करण की यह बात सुनकर तेजस्वी उन्हें अपनी प्रायोरिटी सेट करने के लिए कहती हैं. तेजस्वी करण से कहती हैं- ‘तू पहले अपनी प्रयोरिटी सेट कर ले, इसके बाद अकेलापन नहीं लगेगा.’ इस बातचीत से पहले भी तेजस्वी करण कुंद्रा से नाराज नजर आई थीं.

    एक्ट्रेस ने उन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह उनके साथ ‘डबल गेम’ ना खेलें. तेजस्वी ने करण कुंद्रा से शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट से पहले लड़ाई और बाद में उन्हीं से बात करने को लेकर शिकायत की और उनके व्यवहार पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि – ‘यह गेम मेरे साथ मत खेलो.’

    इसके बाद करण ने तेजस्वी से अपनी बात साफ करते हुए कहा कि यह किसी मुद्दे को संभालने का उनका तरीका है. अभिनेता को हाल ही में सिंगर अकासा सिंह के साथ बातचीत के दौरान तेजस्वी के लिए अपनी भावना को स्वीकार करते हुए देखा गया था.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    अकासा से बातचीत में करण कुंद्रा ने यह बात भी स्वीकार की कि तेजस्वी को मनाना इतना आसान नहीं है, लेकिन वह उन्हें जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. इससे पहले करण कुंद्रा इसी साल अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर सु्र्खियों में थे. दोनों करीब 3 सालों तक रिलेशनशिप में थे. अनुषा ने करण पर उन्हें धोखा देने का भी आरोप लगाया था. हाल ही में शो में भी करण, शमिता शेट्टी से भी अपने ब्रेकअप पर बातचीत करते नजर आए थे.

    Tags: Bigg Boss 15, Karan Kundrra, Salman khan, Tejaswi Prakash

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर